बबाल म्यूजिक वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया धमाल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

0
42
बबाल म्यूजिक वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया धमाल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

बबाल (BaBaal) म्यूजिक वीडियो में अजय सोलंकी (Ajay Solanki) एवं नताशा शाह (Natasha Shah) के अभिनय ने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. यूट्यूब पर इस वीडियो मे 1 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने इस वीडियो जारी किया.

यह भी पढ़ें: गणेश कंसवाल एवं अनिशा की जुगलबंदी में झुमकी गीत हुआ रिलीज,देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने गायक विरेंद्र पंंवार (Virendra Panwar) एवं मीना राणा (Meena Rana) की जुगलबंदी में आए म्यूजिक वीडियो बबाल ने सोशल मीडिया समेत यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, इस गीत के बोल विरेंद्र पंवार एवं मोहन बिष्ट द्वारा लिखे गए हैं. वीरेंद्र पंवार ने स्वर देने के साथ ही म्यूजिक दिया है, सुभाष पांडे ने इसे रिदम दिया है. वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने बेहतरीन अंदाज में किया है. वीडियो का निर्देशन सैंडी गुसाईं द्वारा किया गया, वीडियो के कॉन्सेप्ट को उन्होंने जबरदस्त तरीके से दिखाया है.

यह भी पढे़ं: रजाखेत बजार गीत के सुपरहिट होने के बाद पार्ट 2 का धमाका करने को हैं तैयार धनराज शौर्य।

वीडियो में अजय सोलंकी और नताशा शाह की जोड़ी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल एक बार फिर जीत लिया है. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया, अजय उत्तराखंडी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर में गिने जाते हैं. वे हर बार अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका देते हैं. औऱ ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिला, वहीं नताशा इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार अपनी अदाओं से छाई हुई हैं.

इस वीडियो में भी दोनो कलाकारों की कैमस्ट्री जबरदस्त लग रही है , वीडियो के कॉसेप्ट के हिसाब से दोनों ने बेहतरीन अभिनय किया है. स्टोरी में नताशा को अजय को लेकर गलतफहमी रहती है, और इस गलतफहमी को अजय दूर कर देते हैं. बता दें कि इससे पहले भी दोनों कई वीडियो में नजर आ चुके हैं, औऱ उन्हें खूब पसंद किया गया है. इसके अलावा इंस्टारील्स भी इस गीत पर फैंस द्वारा बनाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: हे जी सुणिल्या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,देखें वीडियो।

आप भी देखिए जबरदस्त बबाल वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।