गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान का पहला म्यूजिक वीडियो रूम झुम बरखा रिलीज,देखें रिपोर्ट।

0
63
गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान का पहला म्यूजिक वीडियो रुम झुम बरखा रिलीज,देखें रिपोर्ट।

उत्तराखंड की गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान (Kanyadan) का पहला वीडियो गीत रूम झुम बरखा (Rum Jhum Barkha) रिलीज हो गया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले इस गीत को जारी किया गया है. वीडियो में गौरव गैरौला के संग शालिनी शाह की जोड़ी लीड रोल में नजर आई. आगे पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

यह भी पढ़ें: अंकित रावत को प्राची से हुआ प्यार,दिल मा बसिगे वीडियो में दिखा रोमांस,देखें वीडियो।

गढ़वाली फिचर फिल्म कन्यादान का पहला म्यूजिक वीडियो रूम झुम बरखा रिलीज हो गया है. इस गीत को सोनिया आंनद रावत एवं सत्या अधिकारी ने स्वर दिए हैं, इसके लिरिक्स देबू रावत द्वारा लिखे गए हैं. विरेंद्र नेगी ने म्यूजिक दिया है. यह गीत प्रेमी कपल पर आधारित है. जिसमें गौरव औऱ शालिनी एक दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हैं. बारिश में भिगे प्यार के रंग बिखेर रहे हैं. साथ ही चोपता की हसीन वादियो का दृश्य भी फिल्माया गया है.

यह भी पढ़ें: ठन ठन गोपाल वीडियो वायरल,आकाश,दीक्षा की जोड़ी मचा रही है धमाल।

वीडियो में गौरव गैरौला (Gaurav Gairola) एवं शालिनी शाह (Shalini shah) लीड रोल में नजर आए, दोनों कलाकारों ने बेहतरीन एक्सप्रेशन से वीडियो का खास बना दिया है, कलाकारों के अभिनय ने कहीं न कहीं हर किसी को अपने प्यार की याद दिला दी है, दोनों एक दूसरे से कभी भी अलग न होने का वादा करते हैं, दिल को छूने वाला यह गीत है. दर्शक लगातार गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रजाखेत बजार 2 गीत रिलीज, धनराज शौर्य ने फिर अपनी गायिकी से जीता दर्शकों का दिल।

वीडियो का निर्देशन देबू रावत द्वारा किया गया है, औऱ बेहतरीन कोरियोग्राफी लक्ष्मी रावत पटेल ने की है. बता दें जल्द ही फिल्म यूट्यूब पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, इसके अलावा वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, गीत,संगीत के साथ-साथ कलाकारों की भी जमकर सराहना हो रही है. कमेंट बॉक्स में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

आप भी देखिए कन्यादान फिल्म का पहला रोमांटिक सॉन्ग रूम झुम बरखा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।