माया का फेर म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म,देखें वीडियो।

0
176
माया का फेर म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म,देखें वीडियो।

हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) ने माया का फेर (Maya Ka Pher) म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है, प्रदीप छाबा (Pradeep Chhaba) औऱ सीमा ध्यानी भारद्वाज (Seema Dhyani Bhardwaj) ने स्वर दिए हैं. इसके टीजर को भी खूब पसंद किया गया, हालांकि पूरे वीडियो को रिलीज कर दर्शकों का इंतजार खत्म कर दिया है,कमेंट बॉक्स में बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: माया का फेर गीत का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो गीत का इंतजार,पढ़ें रिपोर्ट।

माया का फेर रोमांटिक गीत के वीडियो में सूरज कोटनाला (Suraj Kotnala) एवं सपना भारती (Sapna Bharti) मुख्य किरदार में दिखाई दिए. दोनों कलाकार प्रेम के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. यह गीत प्रेमी कपल पर आधारित हैं, जिसमें सपना सूरज से प्यार का इजहार कर दिल दे बैठती है. आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आापको वीडियो पूरा देखना होगा, वीडियो में झील का दृश्य भी दिखाया गया है. दर्शक लगातार कलाकारों के अभिनय को पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मेन घनसाली जाण थो वीडियो में सुमन कंडासी का मजेदार अभिनय बना लाखों दर्शकों की पसंद।

माया का फेर गीत को प्रदीप छाबा एवं सीमा ध्यानी भारद्वाज ने स्वर दिए हैं. गीत को संगीत संजय कुमोला द्वारा दिया गया है. गायकों की गायिकी ने समा बांध दिया है. सीमा की मधुर आवाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. जितनी खूबसूरती से गायकों ने इसे गाया है, उतना ही जबदस्त संगीत संजय कुमोला ने दिया है.

वीडियो का फिल्माकंन और संपादन जयवीर डोगरा द्वारा किया गया है. साथ ही निर्देशन का कार्यभार भी जयवीर और प्रदीप छाबा द्वारा किया गया है. कुल मिलाकर वीडियो बेहद खूबसूरत है, दर्शक लगातार कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं, और गीत संगीत की जमकर सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

आप भी देखिए माया का फेर वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।