बचपनी पछांण गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

0
40
बचपनी पछांण गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

यमुनोत्री फिल्म्स (Yamunotri films) के बैनर तले नया गीत बचपनी पछांण (Bachpani Pachhan) रिलीज हुआ है, जय प्रकाश (jay Prakash) एवं वंदना रावत (Vandna rawat) ने इस गीत को स्वर दिए हैं. दोनों की गायिकी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

जय प्रकाश एवं वंदना रावत की जुगलबंदी में नया गीत बचपनी पछांण रिलीज हुआ है, इस गीत को म्यूजिक शैलेंद्र शैलू ने दिया है. बतौर रिकॉर्डिस्ट प्रदीप डिमरी ने भूमिका निभाई है, इस गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. यह गीत एक कपल पर आधारित है, जिसमें जय युवती से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहते हैं कि बचपन से जान-पहचान है और स्कूल का प्यार है, लेकिन युवती यानी पिंकी उसे पहचानने से भी इनकार कर देती है, आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको गीत पूरा देखना होगा.

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी 2 का टीजर हुआ रिलीज,आकाश संग आइशा की जोड़ी आएगी नजर।

बता दें जय प्रकाश ने इससे पहले भी कई गीतों को आवाज दी है. इनकी गायिकी को श्रोता खूब पसंद करते हैं. साथ ही वंदना की आवाज में गीत आए हैं, हालांकि इस गीत में दोनों की जुगलबंदी को खूब पसंद किया जा रहा है. गीत, संगीत की जमकर तारीफ हो रही है, जितनी खूबसूरती से गायकों ने इसे गाया है, उतना ही जबरदस्त म्यूजिक शैलेंद्र ने दिया है.

यमुनोत्री फिल्म्स के निर्माता सुरेश प्रसाद (suresh prasad) और प्रकाश गुसाईं (prakash Gusain) ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में जारी किया है. वीडियो में जय प्रकाश और वंदना गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो के संपादन का काम राहुल कठैत द्वारा किया गया है. वहीं फिल्म्स के निर्माता हर बार अपने दर्शकों के लिए नई -नई रचनाएं लेकर आते हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली गीत ‘ब्यो की रस्याण’ बन रहा है दर्शकों की पसंद, जानें क्या है खास।

आप भी देखिए बचपनी पछांण वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।