ठन ठन गोपाल वीडियो वायरल,आकाश,दीक्षा की जोड़ी मचा रही है धमाल।

0
158
ठन ठन गोपाल वीडियो वायरल,आकाश,दीक्षा की जोड़ी मचा रही है धमाल।

उत्तराखंड के जाने-माने गायक मोहन बिष्ट (Mohan Bisht) और स्वर कोकिला मीना राणा (Meena Rana) के स्वरों में ठन ठन गोपाल (Than than Gopal) म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बाडुली फिल्म्स (Baduli Films) के जारी वीडियो में आकाश नेगी (Akash Negi) और दीक्षा बड़ोनी (Diksha Badoni) की जोड़ी लगातार दर्शक पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: रजाखेत बजार गीत के सुपरहिट होने के बाद पार्ट 2 का धमाका करने को हैं तैयार धनराज शौर्य।

ठन ठन गोपाल म्यूजिक वीडियो में स्टार कास्ट आकाश नेगी (बंटी) और दीक्षा बड़ोनी की जोड़ी को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं. दोनों के अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. आकाश के डांस से तो हर कोई वाकिफ है, सभी इस वीडियो में उनके अभिनय और डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में सहकलाकार की भूमिका में दीपक नजर आए, वीडियो की स्टोरी में दीक्षा दीपक के साथ प्यार का नाटक करती हुई नजर आती हैं,जिस पर आकाश को गुस्सा आता है, और वे दीपक की खूब पिटाई कर देते हैं, और सच्चाई का पता चलने पर दीक्षा आकाश से माफी मांगती है. वीडियो काफी रोचक, मनोरंजन से भरपूर हैं, दर्शकों ने वीडियो के कॉसेप्ट को खूब पसंद किया है.

यह भी पढे़ं: बुडड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पन्नू के इस किरदार को दर्शकों ने किया पसंद।

ठन ठन गोपाल गीत को मोहन बिष्ट और मीना राणा ने स्वर दिए हैं. दोनों की जुगलबंदी बेहद खूबसूरत लग रही है. गायिकी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही बोल भी आकर्षक हैं. गीत,संगीत और गायिकी ने धमाल मचा दिया है. साथ ही वीडियो में भी मोहन नजर आ रहे हैं. गीत को दिवान सिंह पंवार ने म्यूजिक दिया है, रिदम सुभाष पांडे ने दिया है. वहीं वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया, वीडियो की शानदार कोरियोग्राफी के साथ ही निर्देशन भी अंकुश सकलानी ने किया है.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली शॉर्ट फिल्म सुनपट का इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चयन,राहुल रावत हैं निर्देशक।

वीडियो में कलाकारों ने अपने अभिनय और डांस से धमाल मचा दिया है, यूट्यूब पर इस गीत ने रिलीज होने से लेकर आब तक 8 लाख से अधिक व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है. उम्मीद है कि यह गीत जल्द ही मिलियन पार हो जाएगा. दर्शक लगातार इसे अपना प्यार दे रहे हैं. और इंस्टा रील्स पर दर्शकों के द्वारा बन रही है. अगर आपने ये सुपरहिट सॉन्ग अभी तक नहीं देखा, तो नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक कर गीत का आनंद लें।

यह भी पढे़ं: तेरी समुण गीत हुआ रिलीज,श्रोताओं ने की गायिकी की सराहना।

आप भी देखिए मनोरंजन से भरपूर ठन-ठन गोपाल वीडियो गीत।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें।