रीता स्यानी 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

0
124
रीता स्यानी 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

यमुनोत्री फिल्म्स (Yamunotri Films) के बैनर तले रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो रीता स्यानी 2 (Reeta Sayani 2) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोर लिए हैं, गीत को विजय पंत एवं अन्नु रावत ने स्वर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: जिया जलोणया गीत बन रहा है श्रोताओं की पसंद, गायक लूट रहे वाह वाही।

रीता स्यानी 2 गीत को विजय पंत एवं अन्नु रावत ने स्वर दिए हैं. ज्योति प्रकाश पंत ने म्यूजिक दिया है. अन्नु रावत ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. इससे पहले रीता स्यानी का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया, उसकी सफलता के बाद ही इसका दूसरा पार्ट तैयार कर रिलीज किया गया, औऱ अब इस वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गायकों की गायिकी को खूब सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत ‘ब्यो की रस्याण’ बन रहा है दर्शकों की पसंद, जानें क्या है खास।

वीडियो में आकाश नेगी और आइशा सिद्दकी की जोड़ी ने चार चांद लगा दिए हैं, आइशा की अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. साथ ही आकाश के डांस मूव्स ने थिरकने पर मजबूर कर दिया है. इससे पहले भी इस जोड़ी को हे बिंदा वीडियो में देखा जा चुका है. दोनों कलाकार इंडस्ट्री के लोकप्रिय जोड़ी में से हैं. वे आए दिन किसी न किसी वीडियो में नजर आ ही जाते हैं. उनकी फैंन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. दोनों हर बार नए अंदाज में अपने किरदार को स्क्रीन पर प्रदर्शित करते हैं. इसके अलावा वीडियो की स्टोरी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी 2 का टीजर हुआ रिलीज,आकाश संग आइशा की जोड़ी आएगी नजर।

वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल ने किया है. निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. एवं संपादन का कार्य गुरू ने संभाला,यमुनोत्री फिल्म्स के निर्माता सुरेश प्रसाद एवं सह निर्माता प्रकाश गुसाईं हैं. जो दर्शकों के मनोरंजन के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं. और दर्शक इन्हें खूब प्यार देते हैं.

यह भी पढे़ं: छोड़कु पड़ी कशाकुण्ड गीत बना दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

आप भी देखें मनोरंजन से भरपूर वीडियो रीता स्यानी 2।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।