बोल हीरा गीत का टीजर हुआ रिलीज,फौजी वर्दी में नजर आए नीरज डबराल।

0
बोल हीरा गीत का टीजर हुआ रिलीज,फौजी वर्दी में नजर आए नीरज डबराल।

कुमांऊनी गायक इंदर आर्य (Inder Arya) का सुपरहिट गीत बोल हीरा (Bol Heera) का वीडियो फार्मेट तैयार हो गया है,जिसका टीजर रिलीज हो गया है. वीडियो में नीरज डबराल (Neeraj Dabral) के साथ शुभांगी देवली (Shubhangi Dewli) की जोड़ी नजर आई है. दर्शक टीजर को खूब पंसद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड स्टार नीरज डबराल करेगें नए साल में बड़े धमाके,3 बड़े गीतों की शूटिंग में व्यस्त।

आज बुधवार को बोल हीरा गीत का टीजर रिलीज हो गया है. हालांकि इससे पहले इस गीत का ऑडियो फार्मेट भी सोशल मीडिया पर सुपरहिट रहा, इस गीत को इंदर आर्य ने स्वर दिए हैं. अशीम मंगोली ने इसे म्यूजिक दिया है. यूं तो इंदर के स्वर और अशीम का म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा देता है. और ऐसा ही कुछ इस गीत के साथ भी हो रहा है. इसके लिरिक्स चंदन लाल द्वारा लिखे गए हैं.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर धनराज शौर्य के इस गीत में थिरके दर्शक, आप भी देखिए वीडियो।

वहीं अब टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच वीडियो को लेकर उत्सुक्ता बढ़ चुकी है. टीजर में नीरज घर जाने के लिए छुट्टी की अनुमति मांगते हैं, जहां नीरज अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं, तभी एक सिपाही उनकी छुट्टी स्वीकृत हो जाने की बात बताता है, इससे आगे क्या होगा यह तो पूरा वीडियो देखने पर ही पता चलेगा. बता दें इसके वीडियो में नीरज डबराल एवं शुभांगी देवली की जोड़ी नजर आएगी.

गीत के वीडियो का निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है, और फिल्माकंन अजय भारती ने किया है. इसके अलावा टीजर को लेकर दर्शक को काफी बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. साथ ही नीरज के फैंस पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: बुडड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पन्नू के इस किरदार को दर्शकों ने किया पसंद।

आप भी बोल हीरा का टीजर देखिए एवं प्रतिक्रियाएं दें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version