झूठु नौनु वीडियो का टीजर रिलीज, अजय और एकता मचाने आ रहे धमाल।

0
97
झूठु नौनु वीडियो का टीजर रिलीज, अजय और एकता मचाने आ रहे धमाल।

उत्तराखंड के सुपरस्टार अजय सोलंकी(Ajay Solanki) और एकता खत्री(Ekta Khatri) की जोड़ी में नया गीत झूठु नौनु(Jhutu Nauno) बहुद जल्द आप लोगों के बीच धमाल मचाने को तैयार है, हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के यूट्यूब चैनल से 19 दिसंबर को इसे रिलीज किया जाएगा. फिलहाल दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: मैथिली ठाकुर ने उत्तराखंडी मांगल गीत गाकर जीता दिल,वीडियो हो रहा वायरल।

यूं तो हार्दिक फिल्म्स आप लोगों  के बीच कई सुपरहिट गीतों की प्रस्तुति देता रहता है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है, लेकिन अब बड़ी खबर यह है कि हार्दिक फिल्म्स अपने दर्शकों के बीच धमाकेदार नया म्यूजिक वीडियो झूठु नौनु लेकर आने वाला है, जिसका आज ही टीजर रिलीज किया गया है, टीजर के रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच गीत को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. बता दें इस गीत को स्वर कोकिला मीना राणा(Meena Rana) एवं राहुल बौरियान(Rahul Bauriyan) द्वारा स्वर दिए गए हैं,गीत को स्वर देने के साथ ही लिरिक्स भी राहुल बौरियाल ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें:करिश्मा शाह का नया वीडियो ‘प्यार कर’ सोशल मीडिया पर वायरल। 

वीडियो में सुपरस्टार अजय सोलंकी और एकता खत्री की जोड़ी लीड में नजर आ रही हैं, यह जोड़ी पहली बार स्क्रीन मे साथ नजर आने वाली है, अजय की बात करें तो वे अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, वहीं उनके साथ एकता जो कि इस गीत से उत्तराखंड संगीत जगत मे धमाल मचाने आ रही  है, यूं तो उत्तराखंड कई नई अभिनेत्रियों का बोल-बोला हैं और अब देखना होगा उनके बीच एकता अपने अभिनय से दर्शकों के बीच किस तरह अपनी छाप छोड़ती हैं.

झूठु नौनु गीत का फिल्माकंन सूरज त्रातक द्वारा किया जा रहा है, एवं संपादन का कार्य शिव कुमार और हार्दिक फिल्म्स ने संभाला.19 दिसंबर को इस गीत की रिलीजिंग डेट रखी गई है, उम्मीद करते हैं दर्शक इस गीत को भारी संख्या में अपना प्यार दें.

यह भी पढ़ें: पानी पानी गीत के भोजपुरी वर्जन में बादशाह रैप करते आए नजर,देखें वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।