जिया जलोणया गीत बन रहा है श्रोताओं की पसंद, गायक लूट रहे वाह वाही।

0
258
जिया जलोणया गीत बन रहा है श्रोताओं की पसंद, गायक लूट रहे वाह वाही।

धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) और स्वरकोकिला मीना राणा (Meena Rana) के स्वरों में जिया जलोणया (Jiya Jalonya) गीत लगातार श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है. यमुनोत्री फिल्म्स (Yamunotri Films) के बैनर तले यह गीत जारी किया गया है. प्रेमी कपल की मीठी नोंक-झोंक को गीत में दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत ‘ब्यो की रस्याण’ बन रहा है दर्शकों की पसंद, जानें क्या है खास।

उत्तराखंड संगीत जगत के लोकप्रिय गायक धनराज शौर्य एवं स्वरकोकिला मीना राणा के स्वरों में जारी हुआ गीत जिया जलोणया लगातार श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है. एक बार फिर धनराज ने अपनी गायिकी से श्रोताओं को झुमने पर मजबूर कर दिया है, साथ ही मीना राणा ने अपनी आवाज को श्रोताओं के दिलों में बसा लिया है. यूं तो दोनों गायकों की गायिकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं, औऱ वे हर बार नए अंदाज में नई रचनाएं लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें: रीता स्यानी पार्ट 2 गीत हुआ रिलीज, दर्शक दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया।

धनराज की आवाज हर गीत को खास बना देती है, गीत की रचना मंजीत डिमरीयाल द्वारा की गई है. म्यूजिक गौतम सुंडली ने दिया है, गीत के बोल एवं संगीत का तालमेल खूबसूरत लग रहा है. कहीं न कहीं प्रेमी कपल को यह गीत छुआ है, औऱ वे इसे पसंद कर रहे हैं, इससे पहले भी धनराज और मीना ने एक साथ कई गीतों को स्वर दिए हैं. जिनमें से कई सुपरहिट भी रहे हैं.

यमुनोत्री फिल्म्स के निर्माता सुरेश प्रसाद एवं प्रकाश गुसाईं ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है, वीडियो में धनराज और मीना गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो का स्टुडियो फिल्माकंन एवं संपादन आर के डिजिटल फिल्म्स के द्वारा किया गया है. गीत को लेकर कमेंट बॉक्स में बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

यह भी पढ़ें: तेरु बुबा बदलिगे हिट देने के बाद झुमकी झुमा झुम से कमल धनाई मचा रहे धमाल।

 

  आप भी सुनिए जिया जलोणया गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।