उत्तराखंड स्टार नीरज डबराल करेगें नए साल में बड़े धमाके,3 बड़े गीतों की शूटिंग में व्यस्त।

0
288
उत्तराखंड स्टार नीरज डबराल करेगें नए साल में बड़े धमाके,3 बड़े गीतों की शूटिंग में व्यस्त।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने स्टार नीरज डबराल (Neeraj Dabral) नए साल में नए तीन बड़े गीतों से धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं, इन दिनों तीन बड़े गीतों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जानें कौन से हैं वो म्यूजिक वीडियो।

यह भी पढ़ें: नीरज डबराल ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन में भी आजमाए हाथ,देखिए ये वीडियो।

कम उम्र में उत्तराखंड संगीत जगत में अपने अभिनय औऱ डांस मूव्स से धमाल मचाने व दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाने में कामयाब नीरज डबराल अपने दर्शकों के लिए नए साल में नए म्यूजिक वीडियो के साथ एंट्री करने के लिए तैयार है. इन दिनों वे गानों की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें नीरज उन एक्टर में से हैं,जिन्होंने कम उम्र के साथ ही कम समय में दर्शकों के दिल औऱ दिमाग में अपने गीतों से छांप छोड़ी है.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल और कनिका की जोड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन,आप भी देखिए

अभिनेता नीरज डबराल के साथ अभिनेत्री शुभांगी देवली (Subhangi Dewli) अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में एक साथ लीड रोल में नजर आएंगे. सबसे पहला गीत हफ्ता में है जिसे इंदर आर्य (Inder arya) ने स्वर दिए हैं. औऱ शैलेंद्र शैलू ने संगीत दिया है. इसके वीडियो में नीरज एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल के नॉन स्टॉप हिट म्यूजिक वीडियो में दिखा नीरज का जलवा।

इसके अलावा विक्की चौहान एवं गीता भारद्वाज की जुगलबंदी में सजे गीत एलपी गाड़ी मा (Lp Gaadi ma) के वीडियो और इंदर आर्य की आवाज में बोल हीरा (Bol heera) गीत के वीडियो में भी नीरज औऱ शुभांगी देवली एक साथ नजर आएंगे. यानी इस बार नीरज पूरी तैयारी और मनोरंजन से भरपूर म्यूजिक वीडियो के साथ धमाल मचाएंगे.

बता दें इन सभी वीडियो का फिल्माकंन एवं निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक विजय भारती (Vijay Bharti) द्वारा किया जा रहा है, साथ ही अजय भारती (Ajay Bharti) द्वारा इन वीडियो का फिल्माकंन किया जा रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब नए साल में एक बड़ा धमाका दर्शकों को देखने को मिलेगा. यूं तो विजय, अजय भारती दोनों भाईयों की जोड़ी उत्तराखंड संगीत जगत में खूब प्रसिद्ध हैं. वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड के अलग अलग शूटिंग प्लेस चकराता,बैराट खाई, देहरादून,टिहरी, चम्बा, मसूरी में हो रही है. दर्शकों को वीडियो में इन मनमोहक जगहों का सौदर्यं दिखाई देगा.

वहीं नीरज उम्दा कलाकार हैं, उनके हर वीडियो को दर्शक खूब पसंद करते हैं, साथ ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, इसके अलावा वे सोशल मीडिया प्लेटफार्मे पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. औऱ अपने अपकमिंग गीतों की भी अपडेट देते रहते हैं. जिससे उनके प्रोजेक्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि अब के धमाकेदार वीडियो के लिए दर्शकों औऱ उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: नीरज दे रहे हैं बैक टू बैक हिट्स,ओ धना वीडियो हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।