इंदर आर्य के दिल आइगो म्यूजिक वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल,आप भी देखें वीडियो।

0
171
इंदर आर्य के दिल आइगो म्यूजिक वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल,आप भी देखें वीडियो।

कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य (Inder Arya) हर बार अपने गीतों से दर्शकों को दीवाना बना देते हैं. हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो दिल आइगो (Dil Aaigo) ने हजारों दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. खास तौर पर कलाकारों के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

यह भी पढ़ें: केशर पंवार एवं वंदना की जुगलबंदी हुई हिट,यह गीत बना लाखों की पसंद।

उत्तराखंड संगीत जगत में धमाल मचाने वाले कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य हर बार अपने गीतों से दर्शकों को थिरकाते हैं. और इस बार हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो दिल आइगो से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. गीत के लिरिक्स शंकर कुमार द्वारा लिखे गए हैं, गीत को स्वर देने के साथ ही कंपोज भी इंदर आर्य द्वारा किया गया है, इसके अलावा इंदर आर्य के गीतों अक्सर अशीम मंगोली का ही म्यूजिक सुनने को मिलता है औऱ इस गीत में भी अशीम ने अपने म्यूजिक से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  मयाली गीत बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,प्रियंका,सोहन की गायिकी लाजवाब।

दिल आइगो वीडियो में आकाश नेगी (Akash Negi) एवं श्वेता वर्मा (Shweta Verma) मुख्य भूमिका में नजर आए है, दोनों कलाकारों की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में नजर आई है, दोनों के अभिनय और डांस ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. बता दें कि यह जोड़ी पहली बार इस वीडियो में एक साथ नजर आई. साथ ही सहकलाकारों ने भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. गीत की स्टोरी दोनों प्रेमी कपल पर आधारित हैं. जिसमें आकाश को श्वेता से प्यार हो जाता है. औऱ दोनों एक दूसरे के ख्यालों में खो जाते हैं. आगे की स्टोरी जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: राज टाइगर का नया गीत ‘हाय बोलो तेरा खातिर’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखिये वीडियो।

वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन का काम TRF प्रोडक्शन द्वारा किया गया है. दिल आइगो वीडियो को दर्शक लगातार पंसद कर रहे हैं, साथ ही जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इसके अलावा इससे पहले भी इंदर आर्य की आवाज में आए तेरो लहंगा और उसके सभी पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और खूब जमकर डांस भी किया है. शादी,पार्टी में इंदर आर्य के गीतों में कोई डांस न करे ऐसा हो नहीं सकता है. इंदर की आवाज औऱ उनके स्टाइल को हर कोई पसंद करता है. यही वजह रही है कि उन्हें हर आयु वर्ग के लोग सुनना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़वाल विवि दीक्षांत समारोह में गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी हुए डॉक्टरेट से सम्मानित।

आप भी देखिए दिल आइगो म्यूजिक वीडियो।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।