एक बार फिर प्रियंका महर यह गीत हो रहा ट्रेंड, आप भी देखें वीडियो।

0
79
एक बार फिर प्रियंका महर यह गीत हो रहा ट्रेंड, आप भी देखें वीडियो।

उत्तराखंड की नौनी प्रिंयका महर (Priyanka Meher) का ‘त बोला से(Toh Bola Se)‘ म्यूजिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) के बैनर तले यह गीत जारी किया गया, रिलीज होने के बाद से अब इस गीत ने 2 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: रजाखेत बजार पार्ट 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, धनराज एक बार फिर मचाएंगे धमाल।

युवा गायिका प्रिंयका महर(Priyanka Meher) गढ़वाली गानों में फ्यूजन के लिए मशहूर है, हिमाद्री फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो त बोला से लाखों दर्शकों की पसंद बन गया है. इस वीडियो में यूट्यूब पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. वैसे तो यूट्यूब पर प्रतिदिन कोई न कोई गीत रिलीज़ होते रहते है, औऱ जो कम समय में ही मिलियन व्यूज भी बटोर लेते हैं, बात करें त बोल से का वीडियो ट्रेंडिंग में बना हुआ है. इस गीत को UK Rapi Boy और दीपक महरा ने म्यूजिक दिया है.

यह भी पढ़ें: ‘सांची माया कु बंधन’ गीत ने बटोरे 5 लाख व्यूज, गायिकी की हो रही तारीफ।

गीत के लिरिक्स एलबी शिवम भट्ट,रॉगपाज,जागुरी द्वारा लिखे गए हैं. इस गीत के वीडियो में प्रिंयका महर एवं Lil A लीड रोल में नजर आए हैं, दोनों ने ही बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है. lil a  वीडियो में जिम करते हुए नजर आए, जहां प्रिंयका उससे अपने प्यार का इजहार करती है. लेकिन Lil a नाटक करता रहता है. हालांकि आगे क्या होता है. इसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा. वीडियो में प्रियंका ने डांस मूव्स भी जबरदस्त किए हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की यह अभिनेत्री ‘राजोली’ फिल्म में आई नजर, देखें रिपोर्ट।

वहीं वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम रॉगपॉज ने किया है. इस वीडियो के कॉन्सेप्ट को मोहित सिसवाल ने तैयार किया है, डायरेक्ट दीपक महर एवं uk rapi Boy ने किया है. हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलिमा मिश्रा एवं प्रकाश मिश्रा हर बार अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. और इस गीत से लगातार दर्शकों का प्यार पा रहे हैं. दर्शक भी लगातार कमेंट बॉक्स में वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही प्रिंयका की गायिकी की भी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘हुड़की बाजे’ गीत बना श्रोताओं की पसंद, देखें क्या है खास।

आप भी देखिए त बोला से म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।