उत्तराखंड में बीजेपी गरजने को तैयार, पीएम मोदी भरेंगे हुंकार।

0
96
उत्तराखंड में बीजेपी गरजने को तैयार, पीएम मोदी भरेंगे हुंकार।

उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव शुरु होने में महज कुछ ही समय है, वहीं दूसरी ओर तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं, हर बार की तरह चुनाव से पहले की रैलियों का सिलसिला भी शुरु हो गई हैं, और इसको ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Pm Narendra Modi) की चुनावी रैली कराने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें: ओ साहिबा वीडियो रिलीज़!अभिषेक एवं अरुणा की जोड़ी ने जमाया रंग !

उत्तराखंड में मिशन-2022 में जुटी भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात चुनावी रैलियां कराए जाने का निर्णय लिया है, पीएम मोदी 4 दिसंबर को देहरादून और 24 दिसंबर को कुमाऊं में जनसभा को संबोधित करेंगे, बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात चुनावी रैलियां कराए जाने का निर्णय लिया है। चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री की एक रैली कुमाऊं और एक रैली गढ़वाल मंडल में आयोजित होगी.

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड

पीएम मोदी आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले राज्य में दो चुनावी सभाएं करेंगे। इसके साथ ही चुनाव के दौरान अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा क्षेत्र, नैनीताल-ऊधमसिंहनगर, टिहरी, गढ़वाल व हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में पांच रैलियां की जाएंगी।पीएम मोदी की रैलियों को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी नेतृत्व पूरी तरह से तैयारी में जुट गया है.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।