बेड़ा पार म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल,संजय,अनिशा की गायिकी सुपरहिट।

0
99
बेड़ा पार म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल,संजय,अनिशा की गायिकी सुपरहिट।

उत्तराखंड संगीत जगत की जानी-मानी जोड़ी संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की गायिकी लगातार पसंदीदा होने के साथ-साथ सुपरहिट जोड़ी भी है. हाल ही में इनकी आवाज में आए नए म्यूजिक वीडियो बेड़ापार(सॉरी बाबू) (Beda Paar (Sorry Babu) को यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक दर्शक देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सांची माया कु बंधन’ गीत ने बटोरे 5 लाख व्यूज, गायिकी की हो रही तारीफ।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले नया म्यूजिक वीडियो बेड़ा पार(सॉरी बाबू)  रिलीज होते ही लाखों दर्शकों की पसंद बन चुका है, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है, बता दें यूट्यूब पर कई लाख दर्शक इस गीत को देख चुके हैं, इस गीत को उत्तराखंड संगीत जगत की फेमस जोड़ी संजय भंडारी औऱ अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) ने स्वर दिए हैं. इसे संगीत से अशीष नवल ने सजाया है. गीत के लिरिक्स स्वर देने के साथ संजय भंडारी ने लिखे हैं.संजय की बेहतरीन लेखनी और गायन शैली उन्हें श्रोताओं के बीच ख़ासा लोकप्रिय बनाती है. बेड़ापार गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग रोहित भंडारी ने की है.

यह भी पढ़ें: आख्यों कु काजल गीत हुआ रिलीज, कैलाश,सोनम की गायिकी ने मचा रही धूम।

वीडियो में उत्तराखंड संगीत जगत की सुपरहिट जोड़ी आकाश नेगी (Akash Negi) एवं दीपाली नेगी (Deepali Negi) मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों ही कलाकार अपने बेहतरीन अभिनय एवं डांसिंग मूव्स से दर्शकों की दिल जीत लेते हैं. और इस अदांज से हर कोई वाकिफ हैं. वीडियो का स्टोरी कॉसेप्ट बेहद शानदार है, प्यार में बेड़ागर्क होने के बाद अब आखिरकार आकाश के प्रपोजल को दीपाली ने स्वीकार करके प्यार में बेड़ापार कर ही दिया है. जिसके लिए दीपाली आकाश से सॉरी बाबू बोलती नजर आती है. वीडियो में दीपाली के एक्सप्रेशन शानदार लग रहे हैं. साथ ही आकाश ने अपने डांस से जान भर दी है. वहीं सह कलाकारों ने भी अपनी अहम भूमिका अदा करते हुए डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत ‘ब्यो की रस्याण’ बन रहा है दर्शकों की पसंद, जानें क्या है खास।

वीडियो का शानदार फिल्माकंन देवेंद्र नेगी ने किया है. निर्देशन का काम सैंडी गुसाईं द्वारा किया गया है. जस पंवार ने प्रड्यूस किया है. वीडियो की शूटिंग देहरादून की हसीन वादियों में किया गया है. संजय भंडारी ने एक बार फिर इस गीत से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है, साथ ही युवाओं के लिए एक औऱ मजेदार लव स्टोरी का तोहफा दिया है. आप भी इस वीडियो को जरूर देखिए,औऱ आनंद लीजिए.

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।