‘सांची माया कु बंधन’ गीत ने बटोरे 5 लाख व्यूज, गायिकी की हो रही तारीफ।

0
113
'सांची माया कु बंधन' गीत ने बटोरे 5 लाख व्यूज, गायिकी की हो रही तारीफ।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए गीत सांची माया कु बंधन(Sanchi maya ku bandhan) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, उत्तराखंड की मधुर आवाज रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली की आवाज में आए इस गीत को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:गढ़वाली गीत त्यारा सों को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

उत्तराखंड के संगीत में प्रेम के रंग भरने वाली मधुर आवाज के धनी रामेश्वर गैरोला(Rameshwar Gairola) एवं प्रमिला चमोली(Pramila Chamoli) का वीडियो गीत सांची माया कु बंधन दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है, हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए इस गीत ने यूट्यूब पर 5 लाख से अधिक व्यूज का आकड़ा पार कर लिया है, इससे पहले इस गीत को आडियो फार्मेट में रिलीज किया था,जिसे दर्शकों ने बेहद पंसद किया. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया. हालांकि श्रोताओं को जितना इस गीत का इंतजार था,उतना ही दर्शकों को वीडियो का इंतजार था. बता दें कि एक लम्बे समय के बाद उत्तराखंड की प्रेम गीतों के लिए पहचान रखने वाली जोड़ी ने किसी गीत को आवाज दी है.

यह भी पढ़ें: ‘गौरख्यों की बांद सिरा’ गीत में पन्नू और अदिति की जोड़ी ने जमाया रंग, देखें रिपोर्ट

वीडियो में मुख्य भूमिका में जस पंवार(Jas Panwar) और पूजा भंडारी( Pooja Bhandari) की जोड़ी नजर आ रही है, वीडियो परिकल्पना बेहद ही शानदार रची गई है जो वीडियो को अंत तक देखने में विवश करती है. प्रेमभरे इस गीत में यह जोड़ी रोमांस करती नजर आ रही है , दोनों ही अदाकारों ने गीत के भाव को ध्यान में रखते हुए गीत को बखूबी निभाया है. जिसने दर्शकों का समा बांधा.

यह भी पढ़ें: विजय भारती का छैला पर आया दिल, देखें वीडियो

वहीं बता दें कि सांची माया कु बंधन वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली द्वारा किया गया है, इस गीत को भागचंद्र सावन ने बहुत ही सरल एवं आम बोल-चाल के शब्दों का प्रयोग किया है.इस गीत को संगीत रामेश्वर गैरोला ने ही दिया है, मिक्सिंग एवं मास्टरिंग का काम उत्तराखंड के प्रतिभाशाली संगीतकार गुंजन डंगवाल ने संभाला है, वीडियो का संपादन गुरु(सचिन) द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: इस गीत में दिखी अजय और सीमा की जबरदस्त केमिस्ट्री, आप भी देखें।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

हिलीवुड न्यूज़ की सभी खबरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood News के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।