राज टाइगर का नया गीत ‘हाय बोलो तेरा खातिर’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखिये वीडियो।

0
95
राज टाइगर का नया गीत हाय बोलो तेरा खातिर रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखिये वीडियो।

उत्तराखंड में कुछ ऐक्टर्स की जोड़ियों ने खूब सुपरहिट गाने किए हैं। ऐसी एक जोड़ी संजय सिलोड़ी एवं नताशा शाह की है, नताशा और संजय की जोड़ी में कई सुपरहिट गीत आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, और अब यह जोड़ी हाय बोलो तेरा खातिर(Hae Bolo Tera Khatir) गीत के जरिेए एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। 

यह भी पढ़ें: आशीष और सोनाली ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के बैनर तले नया गीत हाय बोलो तेरा खातिर रिलीज हो गया है, उत्तराखंड की सुपरहिट जोड़ी नताशा शाह(Natasha Shah) एवं संजय सिलोड़ी(Sanjay Silodi) की जोड़ी में आए इस गीत ने रिलीज होते ही धमाल मचाया, इस गीत को राज टाइगर(RajTiger) और किरन मराठा(Kiran Maratha) ने स्वर दिए है,संगीत विक्की जुयाल द्वारा दिया गया है,बता दें कि राज टाइगर और किरन की जुगलबंदी में नाच मेरी राधा, तेरा खातिर जैसे कई गीतों ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी,राज टाइगर एक ऐसी शख्सियत हैं जो हमेशा अपने दर्शकों के लिए नए रचनाएं लेकर आते हैं, उनका कोनस्पेट दर्शकों को काफी पसंद आता है, और यही वजह है कि उनके गीतों को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है, और अब उनके इस गीत में बेहतरीन गायिकी के साथ जबरदस्त डायरेक्शन भी राज टाइगर ने किया है, देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक उनके इस गीत को कितना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘हम कुशल छोऊ मां जी’ गीत ने बटोरे लाखों व्यूज, देखें रिपोर्ट। 

हाय बोलो तेरा खातिर वीडियो में उत्तराखंड की सुपरहिट जोड़ी नताशा शाह और संजय सिलोड़ी की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आए,बता दें संजय और नताशा ऐसे कलाकार हैं जो हर बार किसी न किसी वीडियो में नजर आ ही जाते हैं,जो हर बार अलग अंदाज में नजर आते हैं. वहीं इस गीत में भी दोनों कलाकारों ने जबरदस्त अंदाज में अपने अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. गीत में नताशा उत्तराखंडी पहनावे में बेहद सुंदर नजर आईं, दर्शक इनके अभिनय औऱ डांस मूव्स को खूब पसंद करते हैं. इससे पहले यह जोड़ी कई सुपरहिट गीतों में नजर आ चुकी है, जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया, और अब उम्मीद करते हैं कि दर्शक उनके इस गीत को भी अच्छा रिस्पॉन्स देंगे.

यह भी पढ़ें: प्यार कर वीडियो रिलीज होते ही हो रहा वायरल, देखें वीडियो।

बता दें कि इस गीत की शूटिंग टिहरी, धनोल्टी, एवं चंबा में की गई है, जिसका फिल्मांकन एवं संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है, बेहतरीन कोरियोग्राफी अंकुश सकलानी ने की है, वहीं प्रोड्यूस जस पंवार द्वारा किया गया है.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।