‘सपना स्याली’ वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज, जानें क्या है खास।

0
43
'सपना स्याली' वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज, जानें क्या है खास।

उत्तराखंड के युवा गायक और दर्शकों के पसंदीदा संजय भंडारी(Sanjay Bhandari) के हाल ही रिलीज हुए गीत सपना स्याली(Sapna Syali) ने यूट्यूब पर 2 लाख व्यूज का आकाड़ा पार कर लिया है, ओम तरोनी,मनीष रावत, माही की जोड़ी में आया यह गीत रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: काजल कु घेरू वीडियो में कलाकारों ने दिखाए अपने अभिनय के जलवे, देखें वीडियो

उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपरहिट गीत दे चुके संजय भंडारी हमेशा कुछ नया और मजेदार कॉसेप्ट लेकर आते हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद भी करते हैं, युवा दर्शकों को संजय के गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है और अब उसी कड़ी में उनके नए गीत सपना स्याली जो कि हाल ही में रिलीज हुआ है, इस गीत को संजय भंडारी, सौरव मैठाणी एवं अनिशा रांगड़ ने स्वर दिए हैं, साथ ही राज टाइगर ने रैप का तड़का लगाया, सपना स्याली गीत को म्यूजिक देने के साथ ही मिक्सिंग मास्टरिंग ए वायरस ने की है. रिदम सुभाष पांडे ने दी है. इसको स्वर देने के साथ ही संजय भंडारी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं, तीनों गायकों के स्वरों ने दर्शकों का दिल जीता, संजय भंडारी के ऑफिसियल चैनल से जारी हुए इस  गीत ने बेहद कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख व्यूज का आकाड़ा भी पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: संजय और लक्षिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, आप भी देखें।

वहीं वीडियो में ओम तरोनी (Om Taroni), मनीष रावत (MANISH RAWAT), माही रावत (MAHI RAWAT) मुख्य भूमिका में नजर आए, बतौर को-आर्टिस्ट की भूमिका शिवानी नाथ ने निभाई है. इस वीडियो में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय का दमखम दिखाया है. गीत की शूटिंग देहरादून के मालदेवता, नेहरु कलोनी, रायपुर समेत अन्य जगहों पर हुई है. वहीं सहकलाकार की भूमिका में शिवानी नाथ समेत मैंडी नेगी ग्रुप ने अपने डांस के जलवे बिखेरे.

यह भी पढ़ें: गीताराम के बिंदुली भौजी गीत ने जमाया रंग, आप भी देखें

वीडियो में ओम और मनीष (भेना) यानी जीजा के किरदार एवं माही स्याली के किरदार में नजर आए हैं, स्टोरी में दोनों जीजा स्याली को अपना-अपना बता रहे हैं, औऱ माही यानी स्याली से शादी करने की बात कहता है, लेकिन आखिरी में स्याली किसे मिली यह जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा, वीडियो कॉमेडी से भरपूर हैं. इसके रिलीज होते ही दर्शकों से गीत को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली, वहीं बता दें कि इस गीत का फिल्मांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है, डायरेक्ट सैंडी गुसाईं ने किया है, ड्रोन वार्क सैंडी गुसाईं ने संभाला, और प्रोड्यूस संजय भंडारी द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: विनोद बगियाल का पवनी मिजाज्या गीत बना हजारों की पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।