उत्तराखंड की इस लोकगायिका को हरीश रावत ने अपना सलाहकार नियुक्त किया, देखें रिपोर्ट।

0
23
उत्तराखंड की इस लोकगायिका को हरीश रावत ने अपना सलाहकार नियुक्त किया, देखें रिपोर्ट।

उत्तराखंड की लोकगायिका माया उपाध्याय(Maya Upadhyay) को हरीश रावत(Harish Rawat) ने अपना लोक कला संस्कृति का सलाहकार नियुक्त किया है, हरीश रावत ने इसकी जानकारी इंटरनेट पर देते हुए शुभकामनाएं भी दी। 

यह भी पढ़ें: तेरा खातिर पार्ट-2 की शूटिंग हुई पूरी, नताशा, संजू मचाएंगे एक बार फिर धमाल।

माया उपाध्याय उत्तराखंड संगीत जगत का एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने लम्बे समय से अपनी बेहतरीन गायिकी से पहाड़ की संस्कृति को संजोए रखा है, माया उपाध्याय उत्तराखंड को कई गीत दे चुकीं हैं, उनकी आवाज आप रधुली, छोरी लछिमा, जैसे कई गीतों में सुन चुके होंगे, उनकी गायिकी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है.

यह भी पढ़ें:रिलीज होते ही दर्शकों के सिर चढ़ा हे बिंदा वीडियो का जादू,बटोर रहा है लाखों व्यूज। 

बता दें कि लोकगायिका माया उपाध्याय ने हरीश रावत के समर्थन में हरदा हमारा आला दोबारा गीत गाया था। और उनके इस गीत से हरीश रावत काफी खुश हुए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसे साझा किया था। हरीश रावत ने  माया को अपना लोक कला संस्कृति का सलाहकार नियुक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड की लोक कला और लोक संस्कृति के क्षेत्र में उनके अतुल्य योगदान रहा है जिसके चलते मैंने उन्हें अपना लोक कला व लोक संस्कृति सलाहकार नियुक्त करने का फैसला लिया है और मैं अपने इस फैसले से खुश हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि उन पर मेरी राजनैतिक विचारधारा का अनुसरण करने की कोई बाध्यता नहीं होगी, वो किसी भी राजनैतिक दल, राजनैतिक विचारधारा व सामाजिक विचारधारा के लिए काम करने के लिए पूरी तरीके से स्वतंत्र होंगी।

यह भी पढ़ें: अमित और रजनी के गीत ‘सुंदरा’ को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।