पन्नू गुसाईं का पूजा पन्यिारी पर आया दिल, देखें रिपोर्ट।

0
39
पन्नू गुसाईं का पूजा पन्यिारी पर आया दिल, देखें रिपोर्ट ।

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) से रिलीज हुआ गीत पूजा पन्यिारी(Puja Panyari) बना दर्शकों की पसंद, वीडियो में पन्नू गुसाईं( Pannu Gusain) के साथ सपना आर्य(Sapna Arya) की जोड़ी मुख्य भूमिका में आई नजर, जिसे दर्शक कर करे हैं पसंद.

यह भी पढ़ें: दुर्गा और विक्रम की जोड़ी में आए इस गीत को दर्शक कर रहे हैं पसंद, देखें रिपोर्ट।

उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा और प्रेम सिंह गुसाईं की जुगलबंदी में आया गीत पूजा पन्यिारी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा, मीना राणा उत्तराखंड के अनगिनत गीतों को आवाज दे चुकी हैं उनकी मीठी आवाज को हर कोई पसंद करता है,और प्रेम सिंह की गायिकी को भी दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है, उनके इस गीत को भी काफी वाह-वाहई मिली. जिसका म्यूजिक डायरेक्ट संजय कुमोला ने किया है.

यह भी पढ़ें: ‘छुमा बौ ले’ गीत में नागेंद्र और नीलम की जोड़ी ने जमाया रंग, आप भी देखें।

वीडियो में मुख्य भूमिका में सपना आर्य एवं पन्नू गुसाईं नजर आए, गीत में सपना पूजा पन्यिारी की भूमिका में नजर आई, पन्नू पूजा पन्यिारी की तारीफ करते दिखे, दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आई, पन्नू एक मंझे हुए कलाकार हैं जिनहोंने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों पर राज किया है, पन्नू इससे पहले कई उत्तराखंडी गीतों में नजर आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला, और इस गीत में भी पन्नू ने अपने जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन किया वा सपना आर्य ने उनका बखूबी साथ दिया. साथ ही सभी सह कलाकार भी उत्तराखंडी पहनावे में बेहद सुंदर नजर आए, वहीं बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को अजय भारती ने डायरेक्ट किया है, जिसे दर्शकों ने यूट्यूब पर कई व्यूज देकर अपना प्यार जताया.

यह भी पढ़ें: दलबीर प्रसाद का ये गीत बना दर्शकों की पसंद, पन्नु और भारती की जोड़ी ने बांधा समा

वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।