अजय और नताशा की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार, रिलीज हुआ पोस्टर।

0
62
अजय और नताशा की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार, रिलीज हुआ पोस्टर।

बाडुली फिल्म्स(Baduli Films) के बैनर तले नए म्यूजिक वीडियो अप्सरा(Apsara ) का पोस्टर रिलीज हो गया है. एक बार फिर अजय सोलंकी (Ajay Solanki) और नताशा शाह (Natasha Shah) की जोड़ी धमाल मचाने को है तैयार, दर्शकों को करना होगा बस थोड़ा इंतजार।

अप्सरा

यह भी पढ़ें: मेरा मन का कमला गीत में किरन एवं निशा की जोड़ी ने बांधा समा, रिपोर्ट

उत्तराखंड संगीत जगत की सुपर स्टार जोड़ी अजय सोलंकी एवं नताशा शाह एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है, बाडुली फिल्म्स से उनके नए गीत का पोस्टर रिलीज हो गया है, पोस्टर के रिलीज होते ही दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, सभी बेसब्री से पूरे वीडियो का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सावन और मिताली की जोड़ी ने इस गीत में लगाए चार चांद, आप भी देखें.

बता दें कि इस गीत को उत्तराखंड के जाने माने गायक मोहन बिष्ट ने स्वर दिए हैं, संगीत शैलेंद्र शैलू और विरेंद्र पंवार ने दिया है, गीत को गाने के साथ साथ लिरिक्स भी मोहन ने लिखे हैं, रिदम  सुभाष पांडे ने दिया है, मिक्स मास्टरिंग का कार्य विरेंद्र पंवार ने संभाला, वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है, और इसे डायरेक्ट विजय भारती ने किया है.

यह भी पढ़ें: तेरी मुखड़ी स्वाणी बन रहा है दर्शकों की पसंद,कलाकारों ने जमाया रंग।

बता दें अजय और नताशा ऐसे कलाकार हैं जो हर बार किसी न किसी वीडियो में नजर आ ही जाते हैं, इससे पहले इस जोड़ी को नचाड खुटी, बबाल गीत में देखा जा चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला,यह जोड़ी हमेशा अलग अंदाज में नजर आती है. दर्शक इनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं, और अब उनके इस गीत में क्या खास होगा, और दर्शकों से गीत को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है यह देखना दिलचस्प होगा.