रीता स्यानी पार्ट 2 गीत हुआ रिलीज, दर्शक दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया।

0
173
रीता स्यानी पार्ट 2 गीत हुआ रिलीज, दर्शक दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया।

यमुनोत्री फिल्म्स (Yamunotri Films) के बैनर तले नया म्यूजिक वीडियो रीता स्यानी पार्ट 2 (Reeta Sayani 2) रिलीज हो गया. वीडियो में उत्तराखंड की पसंदीदा जोड़ी आकाश नेगी (Akash Negi) के साथ आइशा सिद्दकी (Aisha Shiddiqui) की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्यार कर वीडियो रिलीज होते ही हो रहा वायरल, देखें वीडियो।

यमुनोत्री फिल्म्स से आकाश नेगी एवं आइशा सिद्दकी की जोड़ी में नया गीत रीता स्यानी पार्ट-2 रिलीज हो गया है, और इसी के साथ दर्शकों का इंतजार भी खत्म हुआ, बता दें इससे पहले रीता स्याली पार्ट 1 जारी हुआ था, विजय पंत ने गीत को स्वर दिए थे. औऱ दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया. उसी तरह इसको भी दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं, यूट्यूब पर इस गीत को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

यह भी पढ़ें: आकाश का प्यार में हुआ बेड़ा पार,आप भी देखिए जबरदस्त वीडियो।

इस म्यूजिक वीडियो को यमुनोत्री फिल्म्स के बैनर से रिलीज किया गया है, जिसमें यह जोड़ी साथ नजर आई,  दोनों ही कलाकार मंझे हुए कलाकारों में गिने जाते हैं. जो कि हर बार अलग अंदाज में नजर आकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं,  इससे पहले भी इस जोड़ी को हे बिंदा वीडियो में देखा जा चुका है. बात करें इस गीत की तो वीडियो में सभी कलाकारों के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिले. साथ ही आकाश और आइशा ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल एक बार फिर जीता, दोनों ही कलाकारों के नाम उत्तराखंड के चर्चित कलाकारों मे शुमार हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, उनकी फैंन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. दोनों हर बार नए अंदाज में अपने किरदार को स्क्रीन पर प्रदर्शित करते हैं, वहीं बात करें इस गीत की स्टोरी की इसमें आकाश रीता(आइशा) को अपनी बोलेरो में बैठाते हुए आइशा को देखते ही उसके ख्यालों में खो जाते हैं, और फिर क्या होता है इसके लिए आपको पूरी वीडियो आखिरी तक देखनी होगी.

यह भी पढ़ें: शुभांगी देवली ने घरवालों के खिलाफ जाकर किया प्यार, देखिए फिर क्या हुआ।

रीता स्यानी 2 को अन्नू रावत औऱ विजय पंत ने स्वर दिए हैं. ज्योति प्रकाश पंत ने इसे म्यूजिक दिया है, इसके लिरिक्स अन्नु रावत ने लिखे हैं. वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल ने किया है. निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. एवं संपादन का कार्य गुरू ने संभाला,यमुनोत्री फिल्म्स के निर्माता सुरेश प्रसाद एवं सह निर्माता प्रकाश गुसाईं हैं. जो दर्शकों के मनोरंजन के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं. और दर्शक इन्हें खूब प्यार देते हैं.

वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।