जन्मपत्री जुड़ने की खुशी को फौजी प्रमोद रावत ने कुछ इस तरह किया जाहिर।

0
जन्मपत्री मिलने की खुशी को फौजी प्रमोद रावत ने कुछ इस तरह किया जाहिर।

फौजी प्रमोद रावत(Fauji Parmod Rawat) की आवाज में आए गीत जुड़ीगे जन्मपत्री( Judige Janmpatri) दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय रहा, यह गीत हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया, जिसे अरूण फरासी ने बहुत ही बेहतरीन टंग से डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें:‘चमोली की बाँद गरिमा’ गीत बन रहा लाखों दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट 

जुड़ीगे जन्मपत्री गीत को फौजी प्रमोद रावत ने स्वर दिए हैं,  प्रमोद कई उत्तराखंडी गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, वहीं इस गीत में भी प्रमोद की गायिकी को काफी पसंद किया गया, बता दें कि इस गीत का म्यूजिक डायरेक्ट संजय राणा ने किया है, यह वीडियो हार्दिक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया है. जैसे यूट्यूब पर कई दर्शक देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें:गीताराम का गीत बांद बसंती बना हजारो दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो में मुख्य भूमिका मे सुरेंद्र नेगी(SURENDRA NEGI) एवं उनके साथ निकिता बहुगुणा(NIKITA BAHUGUNA ) नजर आए, सभी कलाकारों ने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस के दमखम दिखाए है,निकिता ने अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों को दीवाना बनाया. सुरेंद्र औऱ निकिता ने अपना-अपना किरदार बखूबी निभाया, गीत में प्रेमी-प्रेमिका के बीच के संवाद को दर्शाया गया है. और इसी संवाद को गीत के माध्यम से समझाया गया है, जिसमें सुरेंद्र जन्मपत्री मिलने की खुशी जाहिर करते हुए निकिता की तारीफ करते नजर आए.

यह भी पढ़ें: मिन भी लड़ी चुनाव गीत में घन्ना का मजेदार अभिनय, दर्शक कर रहे पसंद

वीडियो का बेहतरीन फिल्माकंन सोनी कोठियाल ने किया है. जबरदस्त निर्देशन अरूण फरासी ने किया है. संपादन का नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. वीडियो में उत्तराखंड की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version