शुभांगी देवली ने घरवालों के खिलाफ जाकर किया प्यार, देखिए फिर क्या हुआ।

0
शुभांगी देवली ने घरवालों के खिलाफ जाकर किया प्यार, देखिए फिर क्या हुआ।

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के बैनर से नया गीत तू ही छा दगडा मेरा(Tu Hi Chha Dagda Mera) रिलीज हो गया है,  इस गीत में दीपक बेंजवाल(Deepak benjwal) एवं अनुप्रीत कौर(Anupreet Kaur) ने स्वर दिए हैं, वीडियो मे रणवीर चौहान(Ranveer Chauhan) और शुभांगी देवली(Shubhangi Dewli) की जोड़ी नजर आई. वहीं दर्शकों द्वारा इस गीत को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

यह भी पढ़ें: मिन भी लड़ी चुनाव गीत में घन्ना का मजेदार अभिनय, दर्शक कर रहे पसंद

हार्दिक फिल्म्स से नया गीत तू ही छा दगडा मेरा रिलीज हुआ है, इस गीत को दीपक बेंजवाल एवं अनुप्रीत कौर ने स्वर दिए हैं, इस गीत को संगीत देने के साथ-साथ लिरिक्स भी विजय पाल ने लिखे हैं, गीत में दीपक बेंजवाल और अनुप्रीत कौर की गायिकी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: इस गीत में दिखी अजय और सीमा की जबरदस्त केमिस्ट्री, आप भी देखें। 

वीडियो में युवा अभिनेता रणवीर चौहान और शुभांगी देवली मुख्य भूमिका में नजर आए, शुभांगी ने इससे पहले कई गीतों में अभिनय किया है. दर्शकों ने उनके अभिनय की सराहना की है, उनके राजुला रे, लवली तेरी चाल जैसे कई गीतो को दर्शकों से खूब प्यार मिला, वहीं इस गीत में नेहा कनौजिया और प्रांजल घनशाला सह- कलाकार के रूप में नजर आए, सभी कलाकारो ने अपने अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया, वहीं बता दें कि वीडियो के कॉसेप्ट इमोशनल लव स्टोरी पर आधारित है, जो कि बेहद हार्ट टचिंग है, जिसमे शुभांगी अपने परिवार के खिलाफ जाकर रणवीर से प्यार करती है, और इसका दोनों को क्या अंजाम झेलना पड़ता है, यह जानने के लिए आपको पूरी वीडियो आखिरी तक देखनी होगी.

यह भी पढ़ें: ‘बांद लछिमा’ गीत में विजय और मोनिका का जबरदस्त अंदाज, आप भी देखें

वीडियो का जबरदस्त डायरेक्शन विजय भारती ने किया है, मास्टर मिक्सिंग का कार्य कृष्णा रविदास ने संभाला, सिनेमेटोग्राफी एवं संपादन का कार्य दीपक सिंह रावत द्वारा किया गया, पूरी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला, वहीं दर्शकों द्वारा इस गीत को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है.

यह भी पढ़ें: जस और अंजलि ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।

वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version