झंगरा धोड़ू गीत हुआ रिलीज, गायिकी को किया जा रहा है पसंद

0
132
झंगरा धोड़ू गीत हुआ रिलीज, गायिकी को किया जा रहा है पसंद

उत्तराखंड को एक के बाद एक जबरदस्त गीत देने वाले दीवान सिंह पंवार(Deewan Singh Panwar) ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई, दीवान सिंह की बेहतरीन लेखनी एवं गायिकी को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं, और उसी कड़ी में अब उनका नया गीत झंगरा धोड़ू(Jhangra Ghodu) रिलीज हो गया है, जिसे बाडुली फिल्म्स(BADULI Films) से जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: ‘हम कुशल छोऊ मां जी’ गीत ने बटोरे लाखों व्यूज, देखें रिपोर्ट।

बाडुली फिल्म्स के बैनर से दीवान सिंह पंवार एवं मीना राणा(Meena Rana )की जुगलबंदी में नया गीत झंगरा धोड़ू रिलीज हुआ है, गीत को गाने के साथ रचना भी दीवान सिंह ने की है,  रिदम सुभाष पांडे ने तैयार किया है, रिकॉडिंग एवं मिक्सिंग भी दीवान सिंह पंवार ने की है.

यह भी पढ़ें: जस और अंजलि ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।   

उत्तराखंडी गायक दीवान सिंह पंवार इससे पहले भी कई गीतों को अपनी आवाज से सजा चुके हैं, एक के बाद एक जबरदस्त गीत देने के बाद दीवान ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है, ठेंगा पकड़, नचाड़ खुटी, जैसे कई बेहतरीन गीतों के बाद अब उनका नया गीत झंगरा धोड़ू रिलीज हुआ जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है,  दर्शक कमेंट बॉक्श में गीत की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि दीवान सिंह एवं मीना राणा इससे पहले भी कई गीत साथ गा चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत त्यारा सों को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

बाडुली फिल्म्स से इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में जारी किया गया है, वीडियो में दीवान एवं मीना अपने गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, गीत में दीवान रिश्ते की बात करते हुए कहते हैं चाहे कुछ भी हो जाए मैं झंगरा धोड़ू तैयार कर तुमको लेने आऊंगा, अब इसके जवाब में मीना राणा क्या कहती हैं उसके लिए आपको पूरी वीडियो देखनी होगी..वहीं बता दें कि इस गीत को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं, यूट्यूब पर इस गीत को कई लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:                     

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।