विजय भारती का छैला पर आया दिल, देखें वीडियो

0
82
अजय भारती का छैला पर आया दिल, देखें वीडियो

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films)के यूट्यूब चैनल से म्यूजिक वीडियो छैला तेरी माया(Chella Teri Maya) जारी हुआ, जिसमे जितेंद्र पंवार(Jitendra Panwar) ने स्वर दिया जिसमे उनको साथ मिला स्वर कोकिला मीना राणा(Meena Rana)का, वीडियो में विजय भारती(Vijay Bharti)संग मनीषा कुमाई(Manisha kumain) की जोड़ी ने बिखेरे जलवे.

यह भी पढ़ें: संजय और लक्षिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, आप भी देखें।

वर्तमान के उत्तराखंडी गीतों की बात करें तो उनमें वेस्टन टच ज्यादा नजर आता है, कलाकारों को उत्तराखंड के पारम्परिक वेशभूषा में कम देखा जाता है, लेकिन हार्दिक फिल्म्स के बैनर से रिलीज हुए गीत छैला तेरी माया में पहाड़ के पहनावे को दिखाया गया है, सभी कलाकार उत्तराखंडी पहनावे में काफी सुंदर नदर आए. जिसमें विजय एवं मनीषा लीड में दिखे.

यह भी पढ़ें: अमित और रजनी के गीत ‘सुंदरा’ को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

गीत को खूबसूरत आवाज जीतेंद्र पंवार एवं स्वर कोकिला मीना राणा ने दी है, मीना राणा जिन्हें उत्तराखंड की स्वर कोकिला कहा जाता है उनकी मधुर आवाज बेजान गीत में भी जान डाल देती है, मीना उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपरहिट गाने दें चुकी हैं, वहीं जीतेंद्र की आवाज को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, इस गीत में भी दोनों ने अपनी आवाज के जलवे बिखेरे. बता दें कि गीत का बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्शन संजय कुमोला द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: जस और अंजलि ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।

वीडियो में विजय भारती और मनीषा कुमाई की जोड़ी लीड में नजर आई, सभी कलाकार उत्तराखंड का पारंपरिक वेशभूषा में काफी सुंदर नजर आए, साथ ही डांस स्टेप्स भी जबरदस्त दिखे, गीत में अजय छैला यानी मनीषा की सुंदरता की तारीफ करते नजर आए, दोनों ही मंजे हुए कलाकार हैं जिन्होंने अपना रोल बखूबी निभाया, बता दें कि वीडियो में फिल्मांकन का कार्य बबलू जंगली ने संभाला.पूरी टीम का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला, वहीं वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों ने कई व्यूज देकर अपना प्यार दिया.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।