विकेश एवं अनिशा की जुगलबंदी में नया गीत मालू अभी हुआ रिलीज,आप भी देखें।

0
97
विकेश एवं अनिशा की जुगलबंदी में नया गीत मालू अभी हुआ रिलीज,आप भी देखें।

नमस्ते फिल्म्स (Namaste Films) के बैनर तले नया गीत मालू (Maalu) रिलीज हो गया है. विकेश उनियाल एवं अनिशा रांगड ने इस गीत को स्वर दिए हैं. अभी रिलीज होते ही दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है, दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: अनीशा एवं राकेश की जुगलबंदी में आया गीत ‘चम्पा’ बना दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

नमस्ते फिल्म्स ने अभी-अभी नया गीत मालू रिलीज हुआ है. इस गीत को विकेश उनियाल (Vikesh Uniyal) एवं अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) ने स्वर दिए हैं. दोनों की आवाज में यह गीत और भी कर्णप्रिय हो गया है. गीत को संगीत देने के साथ-साथ मिक्सिंग मास्टरिंग विरेंद्र पंवार द्वारा की गई है. इसके प्यारे से बोल बिरेंद्र सिंह बिष्ट एवं मोहन बिष्ट ने लिखे हैं. गीत,संगीत और लिरिक्स का मेल खूबसूरत लग रहा है.

यह भी पढ़ें: चल मंजू गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

विकेश ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. जिनमें छोरी संजुला, मेरी ऋतु, हिया बसीगे जैसे गीत शामिल हैं. उनकी गायिकी को श्रोता खूब पसंद करते हैं, वहीं अनिशा की गायिकी से हर कोई वाकिफ है, और उनकी आवाज में गीतों को खूब प्यार देते हैं, इतना ही नहीं बेसब्री से इंतजार भी करते हैं, कई हिट सॉन्ग अनिशा के नाम हैं. और आए दिन अनीशा के स्वरों में गीतों सुनने को मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: भोटियों की सुबदा गीत रिलीज होते ही बना पसंदीदा,गीत,संगीत लाजवाब।

नमस्ते फिल्म्स के निर्माता प्रकाश गुसाईं एवं सह निर्माता सिम्पल जी ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. स्टुडियो वीडियो में विकेश और अनिशा गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. यह गीत एक प्रेमी कपल पर आधारित है, जो एक-दूसरे अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं, साथ ही प्रेमी प्रेमिका की हंसी को बाल मिठाई से जोड़ रहा है,  गीत बेहद खूबसूरत है. इसके अलावा निर्माता हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते रहते हैं. और इस बार यह गीत भी दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. हांलाकि देखना होगा दर्शक इसे और कितना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड संस्कृति को दर्शाता अपडु पैरवार पैरा गीत बन रहा है श्रोताओं की पंसद।

आप भी सुनें मालु गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।