सपना स्याली वीडियो में भेना बने ओम का स्याली पर आया दिल, देखिए मजेदार वीडियो।

0
226
सपना स्याली वीडियो में भेना बने ओम का स्याली पर आया दिल, देखिए मजेदार वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन जीजा स्याली पर आधारित कई गीत आए हैं, औऱ अब सपना स्याली (Sapna Syali) म्यूजिक वीडियो भी जीजा,स्याली के बीच हंसी-मजाक पर आधारित है, गीत को संजय भंडारी (SANJAY BHANDARI),सौरव मैठाणी (SAURAV MAITHANI) एवं अनिशा रांगड (ANISHA RANGHAR) ने स्वर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही दर्शकों के सिर चढ़ा हे बिंदा वीडियो का जादू,बटोर रहा है लाखों व्यूज।

उत्तराखंडी युवा गायक औऱ युवाओं के दिलों की धड़कन संजय भंडारी हर बार अपनी रचनाओं से सबको प्रभावित करते हैं,अलग तरह का कांसेप्ट और युवाओं की पसंद के गीतों के लिए युवाओं की पहली पसंद बन चुके हैं, जी हां और इस बार संजय जीजा स्याली के बीच हंसी-मजाक पर आधारित रचना सपना स्याली लेकर आए हैं. इस गीत को संजय भंडारी, सौरव मैठाणी एवं अनिशा रांगड़ ने स्वर दिए हैं, साथ ही राज टाइगर ने रैप का तड़का लगाया है, इसको स्वर देने के साथ ही संजय भंडारी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं, ठेठ पहाड़ी शब्दों का मेल और मधुर कंठ के धनी तीनों गायकों के स्वरों में गीत ने दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी के इस गीत ने मचाया धमाल, श्रोताओं ने की गीत,संगीत की तारीफ।

सपना स्याली गीत को म्यूजिक देने के साथ ही मिक्सिंग मास्टरिंग ए वायरस ने की है. रिदम सुभाष पांडे ने दी है. गीत के बोल और संगीत का मेल खूबसूरत लग रहा है, साथ ही तीनों गायक ऐसे हैं जिनकी गायिकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. और उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वहीं वीडियो में ओम तरोनी (Om Taroni), मनीष रावत (MANISH RAWAT), माही रावत (MAHI RAWAT) मुख्य भूमिका में नजर आए, बतौर को-आर्टिस्ट की भूमिका शिवानी नाथ ने निभाई है. इस वीडियो में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय का दमखम दिखाया है. ओम को इससे पहले सुपरहिट गीत काली टिकी और दादू कासदू वीडियो में नजर आ चुके हैं, दर्शक उनके डांस मूव्स और सिंघम लुक को खूब पसंद करते हैं, अब इस वीडियो में भी उन्होंने अभिनय और डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढ़ें: छ नंबर पुलिया के बाद संजय भंडारी का 4 नंबर चक्की भी मचा रहा धमाल,देखें आप भी।

मनीष रावत पेशे से आर्मी के जवान हैं, वे पहली बार उत्तराखंडी वीडियो में नजर आए है, साथ ही माही रावत औऱ शिवानी नाथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आए हैं. मनीष ने अपने कॉमेडी एक्सप्रेशन और अभिनय से वीडियो को और भी ज्यादा मजेदार बना दिया है, माही रावत ने अपने एक्सप्रेशन से युवा दिलों की धड़कनों को धड़का दिया है. इसके अलावा सह कलाकारों की भूमिका में मैडी नेगी ग्रुप ने निभाई है, हर बार की तरह इस वीडियो में भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. वीडियो का निर्देशन एवं ड्रोन वर्क सैंडी गुसाईं द्वारा किया गया है. फिल्माकंन एवं संपादन का काम देवेंद्र नेगी ने किया है.

वीडियो में ओम और मनीष (भेना) यानी जीजा के किरदार एवं माही स्याली के किरदार में नजर आए हैं, स्टोरी में दोनों जीजा स्याली को अपना-अपना बता रहे हैं, औऱ माही यानी स्याली से शादी करने की बात कहता है, लेकिन स्याली किसे मिलती है, यह देखना दिलचस्प है,इसके लिए वीडियो पूरा देखना होगा, वीडियो कॉमेडी से भरपूर हैं. इसके रिलीज होते ही दर्शकों ने बेहतरीन प्रतिक्रियाएं गीत को लेकर दी है.

यह भी पढे़ं: काली टिकी फेम ओम तरोणी आ रहे हैं करने धमाल,सपना स्याली की शूटिंग हुई पूरी।

आप भी देखें मजेदार वीडियो सपना स्याली।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।