रिलीज होते ही दर्शकों के सिर चढ़ा हे बिंदा वीडियो का जादू,बटोर रहा है लाखों व्यूज।

0
109
रिलीज होते ही दर्शकों के सिर चढ़ा हे बिंदा वीडियो का जादू,बटोर रहा है लाखों व्यूज।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik films) के बैनर तले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो हे बिंदा (Hey Binda) तेजी से यूट्यूब समेत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. इस गीत ने रिलीज होने से लेकर अब तक 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. वीडियो में आइशा औऱ बंटी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

यह भी पढे़ं: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने माने एवं मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) एवं गायिका सोनम (Sonam Survandita) की जुगलबंदी में आए म्यूजिक वीडियो हे बिंदा लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, दर्शक लगातार गीत,संगीत और वीडियो में कलाकारों की जमकर सराहना कर रहे हैं, धनराज के द्वारा लिखे गए शब्दों औऱ संजय कुमोला के संगीत ने गीत को जबरदस्त बना दिया है. हर कोई इस गीत की धुन पर थिरकने को तैयार है.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

धनराज ऐसे गायकों में आते हैं, जिनकी आाज सुनने के लिए हर कोई श्रोता इतंजार करता हैं, उनके स्वरों से गीतों को दर्शक खूब पसंद करते हैं, अगर बात की जाए सुपरहिट गीतों की तो इस लिस्ट में धनराज शौर्य का नाम जरूर आता है. वे लगातार अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं, वे पिछले कई वर्षों से संगीत जगत के प्रति समर्पित हैं. वहीं बात करें सोनम की तो वे एक उम्दा गायिका हैं, जो इससे पहले कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दे चुकीं हैं. उनकी आवाज के हर वर्ग के लोग कायल हैं. और अब इनकी जुगलबंदी में हे बिंदा गीत को खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढे़ं: फुर्की बाँद फेम मनोज खत्री एवं मनीषा कुमाई की जोड़ी का जबरदस्त अंदाज, आप भी देखें।

वीडियो में उत्तराखंड की चहेती जोड़ी यानी आइशा सिद्दकी (Aisha Siddiqui) और आकाश नेगी (Akash Negi) की जोड़ी ने समा बांधा है, दोनों कलाकार अपने अभिनय और डासं मूव्स से युवा दिलों की धड़कन बन चुके हैं. यूं तो यह दोनों कलाकार इन दिनों लगातार कई उत्तराखंडी वीडियो में नजर आ ही जाते है, औऱ हर बार की तरह अलग अंदाज ने दिखाई देते हैं. आइशा के एक्सप्रेशन एवं अभिनय से दर्शक तो वाकिफ ही है. और आकाश के डांस मूव्स बेहतरीन अंदाज में स्क्रीन पर दिखाई देते हैं, लेकिन अब हे बिंदा वीडियो में भी डांस औऱ अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. दर्शक उनके डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं. जो किसी भी कलाकार के लिए गौरव की बात है. बहुत कम समय में दोनों ने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों में जगह बनाई है.

बता दें इस वीडियो का फिल्मांकन, निर्देशन और संपादन नागेन्द्र प्रसाद द्वारा किया है, इसे प्रोड्यूस जस पंवार ने किया है, वीडियो की शानदार कोरियोग्राफी अभिषेक भट्ट ने की है, ड्रोन के शॉट अंकित तिवारी द्वारा लिए गए हैं, पूरी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस गीत को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: मेरो रंगीलो पहाड़ गीत की शूटिंग हुई पूरी, जल्द हार्दिक फिल्म से वीडियो होगा रिलीज़

आप भी देखिए जबरदस्त म्यूजिक वीडियो हे बिंदा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।