प्यार कर वीडियो रिलीज होते ही हो रहा वायरल, देखें वीडियो।

0
321
प्यार कर वीडियो रिलीज होते ही हो रहा वायरल, देखें वीडियो।

उत्तराखंड की जानी-मानी गायिका करिश्मा शाह (Karishma Shah) की आवाज में नया रोमांटिक म्यूजिक वीडियो प्यार कर (Pyar Kar) रिलीज हुआ है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले यह वीडियो जारी किया गया है,दर्शकों ने गीत और कलाकारों के अभिनय को खूब पसंद किया है.

यह भी पढ़ें: तेरा खातिर पार्ट-2 की शूटिंग हुई पूरी, नताशा, संजू मचाएंगे एक बार फिर धमाल।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले नया रोमांटिक म्यूजिक वीडियो प्यार कर जारी हुआ हैं, इस गीत को उत्तराखंड की युवा गायिका करिश्मा शाह ने स्वर दिए हैं. इसके प्यारे से बोल लिखने के साथ-साथ कंपोजीशन रुहान भारद्वाज (Ruhan Bhardwaj) और करिश्मा ने की है. इसमें रुहान ने म्यूजिक दिया है. मिक्सिंग मास्टरिंग ए वायरस ने किया है. दर्शक गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तेरी साख्यों मा गीत बन रहा लाखों दर्शकों की पसंद,सीमा ने वीडियो में किया अभिनय।

प्यार कर वीडियो में करिश्मा औऱ रूहान की जोड़ी एक साथ नजर आई है. दोनों रोमांटिक अंदाज में प्रेम के रंग बिखरते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले यह जोड़ी कईं हिट गाने दे चुकी है जिनमें खुट्टी रोडिगे, तारा लागू रे, अब लगलू मंडाण, भेजी की बारात आदि हिट गाने शामिल हैं. यूं तो दोनों एक साथ ही देखा गया है, औऱ इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. और अब इस वीडियो में भी उनके अभिनय को खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांटिक होने के साथ ही मजेदार भी है, स्टोरी में करिश्मा रूहान से उसे टाइम देने की बात कहती रहती है, लेकिन रुहान है जो अपने दोस्तों के साथ घूमता रहता है. आगे की स्टोरी को जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा.

इसके अलावा रूहान औऱ करिश्मा को पहले से ही उनके मैशअप सॉन्ग के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. लेकिन इस बार भी कई यूजर्स ने करिश्मा के पहनावे को लेकर और रूहान को म्यूजिक में बदलाव लाने की सलाह दे डाली है. हालांकि कलाकारों को पसंद करने वालों की भी कमी नहीं उनके गीत,संगीत एवं अदाकारी को खूब सहराया गया है.

यह भी पढ़ें: सौरव मैठाणी के ढोल-दमौ गीत के साथ हुआ धरोहर का समापन

वीडियो का फिल्मांकन अविरल बिज्लवाण ने किया है. ड्रोन वर्क ऋतिक तिवारी ने लिए हैं. वीडियो का निर्देशन अब्बू रावत द्वारा किया गया है. जबरदस्त कोरियोग्राफी मृदुल गुसाईं ने की है. संपादन का काम ग्रोअप मीडिया वर्क ने किया है. कुल मिलाकर वीडियो में हसीन वादियों समेत कई खूबसूरत स्थलों को दिखाया गया है. करिश्मा ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय को पेश किया है. दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से वीडियो गीत बागुड़ी का टीजर ऑउट,संजय भंडारी और राविता की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

आप भी देखिए प्यार कर म्यूजिक वीडियो ।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।