दिवाली पर धनराज का धमाकेदार गीत रिलीज, आप भी देखें।

0
80
दिवाली पर धनराज का धमाकेदार गीत रिलीज, आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत की मखमली आवाज धनराज शौर्य(Dhanraj Saurya) का नया गीत ऐगी बग्वाल(Aigi Bagvaal) रिलीज हो गया है, गिंज्याली फिल्म्स(Ginjyali Films)से जारी हुए इस गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, यूट्यूब पर इस म्यूजिक वीडियो को कई व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘बांद लछिमा’ गीत में विजय और मोनिका का जबरदस्त अंदाज, आप भी देखें

दीपावाली के शुभ अवसर पर पहाड़ की लोकप्रिय आवाज एवं मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य का नया गीत ऐगी बग्वाल रिलीज हुआ है, और रिलीज होते ही यह गीत दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है, धनराज उत्तराखंड संगीत जगत का वो नाम है जिनकी आवाज एवं गीतों के बोल दर्शकों के दिलों में बस जाते हैं. उनके गाने का अंदाज जितना मधुर है गीत की रचना भी उतने ही शानदार अंदाज में करते हैं. ऐसे ही अंदाज में धनराज ने ऐगी बग्वाल गीत को आवाज दी है. जिसके लीरिक्स दिनेश राज ने लिखे हैं और संगीत शैलेंद्र शैलू द्वारा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अनीशा एवं राकेश की जुगलबंदी में आया गीत ‘चम्पा’ बना दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

गिंज्याली फिल्म्स के बैनर से इसे प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया है, वीडियो में धनराज शौर्य अपने गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो में सभी कलाकार पारंपरिक वेश-भूषा में बेहद जबरदस्त नजर आए, वीडियो में उत्तराखंड की पारंपरिक तरीके से मनाई जाने वाली बग्वाल को दिखाया गया है, जो कहीं ना कहीं अब विलुप्त होती नजर आ रही है, जिसे धनराज ने अपने इस गीत में दिखाने का अच्छा प्रयास किया है. जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दर्शकों को खूब पसंद आ रहा ‘तू मेरी हीर’ गीत, आप भी देखें

गीत को विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने प्रोड्यूस किया है, फिल्मांकन एवं संपादन अरुण फारासी द्वारा किया गया है, साथ ही राहुल सैनी रिकॉडिस्ट की भूमिका में नजर आए. वहीं इस वीडियो को यूट्यूब पर कई व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: संजय और लक्षिका की जोड़ी ने मचाया धमाल, आप भी देखें।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।