कुमांउनी लव सॉन्ग जनम-जनम रिलीज,वीडियो में दिया सतर्कता का संदेश।

0
506
कुमांउनी लव सॉन्ग जनम-जनम रिलीज,वीडियो में दिया सतर्कता का संदेश।

उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का आलम लगातार जारी है, कई बार दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं, जिसमें कई मासूमों को जान से हाथ धोना पड़ता है. इसी संदेश को हाल ही में रिलीज हुए कुमांउनी प्रेम गीत जनम-जनम (Janam-Janam) के माध्यम से जनता के बीच पहुंचाने का काम अमित भट्ट ने किया है. हालांकि म्यूजिक वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आशीष चमोली का नया अंदाज आया वीडियो में नजर,आप भी देखें वीडियो।

फेमस कुमाऊंनी गायक संदीप सोनू (Sandeep Sonu) एवं गायिका माया उपाध्याय (Maya Upadhyay) की जुगलबंदी में नया कुमांउनी लव सॉन्ग जनम-जनम रिलीज हुआ है, इस गीत के लिरिक्स हेमंत बिष्ट एवं नितेश बिष्ट ने लिखे हैं. कंपोजीशन संदीप सोनू ने की है. म्यूजिक देने के साथ ही मिक्स मास्टरिंग नितेश बिष्ट ने की है. गीत,संगीत बेहद खूबसूरत है. वीडियो में अमित भट्ट (Amit Bhatt) और श्वेता मेहरा (Shweta Mahara) की जोड़ी भूमिका में नजर आई. श्वेता मेहरा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. जिन्होंने अपने डांस से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली गीत जवैं रिसाड़ लगातार बन रहा दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वे इंस्टाग्राम पर कई वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. हिंदी, भोजपुरी के साथ ही गढ़वाली,कुमाऊंनी गीतोें पर रिल्स बनाती है, उन्हें उत्तराखंड के दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. और इस बार वे कुमाऊंनी लव सॉन्ग में नजर आई है. जिसकी स्टोरी एक प्रेमी जोड़े पर आधारित है जिनकी हाल ही में सगाई हुई है और अब अपनी शादी के इन्तजार में एक दूजे के सपनों में खोए हुए हैं, लेकिन शादी के ही दिन सड़क दुर्घटना हो जाती है. आगे क्या कुछ होता है आपको वीडियो पूरा देखना होगा.

वीडियो में अमित,श्वेता स्क्रीन पर प्रेम के रंग बिखेरते हुए नजर आए. दोनों ही कलाकार काफी खूबसूरत नजर आए और दोनों ही अपने प्यार का इजहार स्क्रीन पर बखूबी करते दिखे. श्वेता पहली बार किसी उत्तराखंड वीडियो में नजर आई. देखना दिलचस्प होगा कि इस जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं. श्वेता कुमाऊंनी पिछोड़े में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: पारंपरिक वाद्य यंत्रों का हमारी पहाड़ी संस्कृति में है अहम महत्व: सीएम धामी।

वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम मोहित बिष्ट ने किया है, ड्रोन वर्क कृष्णा एवं रोहित कुमार ने किया है,  वीडियो का स्टोरी कॉसेप्ट एवं निर्देशन नितेश बिष्ट द्वारा किया गया है. वीडियो की शूटिंग हल्द्वानी में की गई है. हसीन वादियों को जबरदस्त अंदाज में फिल्माया गया है. इसके अलावा वीडियो के माध्यम से संदेश दिया गया है. बता दें कलाकारों के अभिनय औऱ एक्सप्रेशन ने वीडियो पूरा देखने को मजबूर किया है, इसके रिलीज होने के बाद से दर्शक लगातार गती, संगीत, कलाकारों के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. उम्मीद है आपको भी वीडियो जरूर पसंद आएगा.

यह भी पढे़ं: मीना राणा एवं प्यार सिंह की जुगलबंदी में यह जबरदस्त गीत, आप भी देखें।

आप भी देखिए कुमांउनी प्रेम गीत जनम जनम वीडियो गीत।

उत्तराखंड फिल्म जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।