तेरी साख्यों मा गीत बन रहा लाखों दर्शकों की पसंद,सीमा ने वीडियो में किया अभिनय।

0
54
तेरी साख्यों मा गीत बन रहा लाखों दर्शकों की पसंद,सीमा ने वीडियो में किया अभिनय।

उत्तराखंडी गायिका सीमा पंगरियाल (Seema Pangriya) की आवाज में तेरी साख्यों मा (Teri Shakhyon Ma) गढ़वाली गीत लगातार लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. 

यह भी पढे़ं: ‘चमोली की बाँद गरिमा’ गीत बन रहा लाखों दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

उत्तराखंड की जानी-मानी गायिका सीमा पंगरियाल की आवाज में जारी हुए गीत तेरी साख्यों मा लगातार लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, सीमा की गायिकी को सभी श्रोता खूब पसंद करते हैं, उनकी मधुर आवाज में हर कोई गीत फिट बैठता है, और उनके गीत हर किसी की जुबान पर चढ़ जाते हैं, यह गीत प्रेमरस से परिपूर्ण है, इससे पहले भी सीमा ने कई उत्तराखंडी गीतों को स्वर दिए हैं, जिनमें से कई गीत सुपरहिट भी हैं, उनका गाने का अंदाज बेहतरीन होता है. जिससे उनकी गायिकी को हर कोई पसंद करता है.

यह भी पढ़ें: भुमना छोरी गीत में गीताराम ने बेहतरीन गायिकी से जीता दर्शकों का दिल,रिपोर्ट

तेरी आख्यों मा गीत के प्यारे से बोल राजीव शाह ने लिखे हैं, रणजीत सिंह ने इसे संगीत से सजाया है. जितनी खूबसूरती से राजीव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं उतनी ही मधुर आवाज में सीमा ने गाया है, साथ ही संगीत भी दमदार है, जो पूरे गीत को जबरदस्त बनाता है. दर्शक भी लगातार गीत,संगीत औऱ गायिकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार ने इस गीत का वीडियो जारी किया है, जिसमें गायिका सीमा के साथ राजीव शाह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, साथ ही गीत की धुन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो में पहली बार सीमा एक्टिंग करती हुई नजर आई हैं, उनके अभिनय को भी दर्शकों ने पसंद किया है, और गीत को औऱ भी ज्यादा प्यार दिया. वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम अरुण फरासी द्वारा किया गया है. गीत प्रेमी कपल पर आधारित हैं, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे साथ रहने का वादा कर रहे हैं. वीडियो पूरा देखने के बाद ही आगे की स्टोरी को जान पाएंगे.

यह भी पढे़ं: रिलीज होते ही छाया जौनसारी बांद सुनैना गीत,आप भी देखें।

आप भी देखिए तेरी साख्यों मा गढ़वाली गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।