जस और अंजलि ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।

0
57
जस और अंजलि ऑन स्क्रीन रोमांस करते आए नजर, आप भी देखें।

उत्तराखंड की मधुर आवाज मीना राणा(Meena Rana) एवं गायक दिगंबर बिष्ट(Digamber Bisht) के गीत अनमोल तेरी माया(Anmol Teri Maya) दर्शकों की पसंद बना, प्रेमरस से परिपूर्ण इस गीत को हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के चैनल से रिलीज किया गया, गीत में जस और अंजलि के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत से गायक ने शहीदों के दर्द को किया बयां।

हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो अनमोल तेरी माया दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय रहा, प्रेमरस से परिपूर्ण इस गीत में उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा एवं दिगंबर बिष्ट ने अपनी आवाज दी है, मीना उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपहिट गीत दे चुकीं हैं, मीना जिस भी गाने को गाती हैं उसमे चार चांद लगा देती हैं, वहीं दिंगबर की आवाज को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस गीत में दोनों ने बेहतरीन गायिकी के जलवे बिखेरे. वहीं बता दें कि इस गीत के खूबसूरत लिरिक्स हर्षबर्धन चौहान ने लिखे हैं एवं इसका बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्ट संजय कुमोला द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: सुरेंद्र राणा का यह गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत लाजवाब।

वीडियो मे जस पंवार एवं अंजलि रावत लीड में नजर आए, प्यारभरे इस गीत में यह जोड़ी रोमांस करती नजर आई, वीडियो मे दोनों का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला, यह जोड़ी साथ में बहुत खूबसूरत नजर आई, साथ ही दोनों के ऑउटफिट भी शानदार नजर आए, वीडियो में एक तरफ जहां अंजलि ने अपने एक्सप्रेशन्स से समा बांधा वहीं जस के अभिनय ने भी दर्शकों का दिल जीता, वहीं बता दें कि इस गीत को हार्दिक फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस किया गया, गीत को यूट्यूब पर कई व्यूज दे कर दर्शकों ने खूब प्यार जताया.

यह भी पढ़ें: सुरेंद्र राणा का यह गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत लाजवाब।  

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।