आशीष चमोली का नया अंदाज आया वीडियो में नजर,आप भी देखें वीडियो।

0
30
आशीष चमोली का नया अंदाज आया वीडियो में नजर,आप भी देखें वीडियो।

उत्तराखंड के युवा कलाकार आशीष चमोली(Ashish Chamoli) अपने गायिकी एवं अभिनय से सिर्फ उत्तराखंड में ही नहीं बल्कि पंजाब मे भी खूब धमाल मचा रहे हैं, आशीष एवं आकांक्षा नौटियाल(Akansha Nautiyal) की आवाज में आया गीत फरक (FARAK) दर्शकों की पसंद बन रहा है, जिसे हार्दिक स्टूडियो(Hardik Studio) के बैनर से रिलीज किया गया. 

यह भी पढ़ें: पंजाबी म्यूजिक वीडियो 6 साल रिलीज,नेहा भंडारी आई लीड रोल में नजर।

पहाड़ी गीतों को मॉर्डन टच देने वाले आशीष चमोली एक के बाद एक नए वीडियो में नजर आ ही जाते हैं, उनके अभिनय औऱ गायिकी के सभी कायल हैं वे हर बार चौंका देने वाले काम करते हैं, उनके युवा काफी फैन है, जो उनके अभिनय औऱ स्टाइल को खूब पसंद करते हैं, कभी वे रोमांटिक अंदाज में ननजर आते हैं, तो कभी प्यार में धोखा खाए आशिक के किरदार में नजर आते हैं, आशीष हर किरदार में डूब जाते हैं औऱ उसे स्क्रीन पर बेहतर पेश करने में भी सफल होते हैं.

यह भी पढ़ें: काजल कु घेरू वीडियो में कलाकारों ने दिखाए अपने अभिनय के जलवे, देखें वीडियो

बता दें कि आशीष एवं आकांक्षा नौटियाल की आवाज में आया गीत फरक (FARAK) दर्शकों की पहली पसंद बनता जा रहा है, जिसे हार्दिक स्टूडियो(Hardik Studio) के बैनर से रिलीज किया गया. आशीष जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही उम्दा सिंगर भी हैं, उनकी मखमली आवाज को श्रोता खूब पसंद करते हैं साथ ही आकांक्षा के स्वर दिल को छूने वाले हैं, इस गीत ने श्रोताओं के दिलों को छुआ है. दोनों की गायिकी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जस सैनी ने खूबसूरत आम बोल चाल में प्रयोग होने वाले शब्दों का प्रयोग किया है. जो आसानी से हर कोई समझ सकता है.

यह भी पढे़ं: लस कमरी वीडियो की शूटिंग हुई पूरी,पहली बार संजू,दीक्षा एक साथ आएंगे नजर।

गीत के वीडियो में आशीष चमोली, अर्पिता शर्मा एवं अक्षय सिंह नजर आए, वीडियो की स्टोरी बेहद खूबसूरत है, जिसमें आशीष की गर्लफ्रैंड उसे धोखा देती है, और अक्षय से रिश्ते में होती है, जिसका आशीष को पता चल जाता है, आशीष टूटे दिल का दर्द बंया कर रहे हैं. आगे क्या होता है, उसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा.  तीनों कलाकारों ने अपने अभिनय के जलवे स्क्रीन पर पेश किए हैं, अर्पिता ने जबरदस्त एक्सप्रेशन से युवा दिलों की धड़कनों को जरूर बढ़ा दिया है.

वीडियो का फिल्माकंन टीम बैलेंस ने किया है, जस पंवार इसके प्रड्यूसर हैं, जिनके दिशा-निर्देशन में वीडियो का निर्देशन किया गया, गीत के बोल जस सैनी द्वारा लिखे गए हैं, म्यूजिक मिस्टर डोप एवं मिक्सिंग मास्टरिंग रयान अहूजा द्वारा की गई है. इसके अलावा टीम ने बेहतरीन काम किया है, इस वीडियो को जारी होने से लेकर अब तक यूट्यूब पर हजारों दर्शक देख चुके हैं.

यह भी पढे़ं: सोबन पंवार की गायिकी का चला जादू,मी छौं विदेश गीत हजार दर्शकों ने किया पसंद।

आप भी देखिए फरक म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।