सुरेंद्र राणा का यह गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत लाजवाब।

0
37
सुरेंद्र राणा का यह गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत लाजवाब।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) के बैनर तले रिलीज हुए गीत उमिरो (Umiro) को यूट्यूब पर हजारों दर्शकों ने पसंद किया है. इस गीत को सुरेंद्र राणा (Surendra Rana) ने स्वर दिए हैं. गीत,संगीत को खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो में पायल भट्ट ने अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.

 यह भी पढ़ें: इस दिवाली ‘ऐगी बग्वाल’ गीत से धनराज करने वाले हैं धमाका, देखें रिपोर्ट

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने माने गायक सुरेंद्र राणा की आवाज में उमिरो गीत को यूट्यूब पर हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले इस गीत को वीडियो फार्मेट में जारी किया है, इस गीत को सूरी नेगी ने संगीत दिया है, इसे स्वर देने के साथ-साथ लिरिक्स भी सुरेंद्र राणा ने लिखे हैं. गीत के बोल काफी बेहतरीन है, और संगीत जबरदस्त सूरी नेगी ने दिया है. यह गीत जौनसारी,हिमाचली एवं गढ़वाली मिक्स है.

यह भी पढ़ेंं: माँ दुर्गा भवानी भजन में माँ के रुपों और शक्तियों का है वर्णन, गायिकी ने किया मंत्रमुग्ध

सुरेंद्र राणा उत्तराखंडी इंडस्ट्री के प्रति काफी समय से समर्पित है, वे अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कई गीतों को आवाज दी है, जिनमें साहिबा, दर्शनीय2, बिजौरी जैसे कई गीत शामिल है. बता दें वे जौनसारी बोली में ही गाने गाते हैं. उनकी गायिकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस गीत के वीडियो में पायल भट्ट लीड रोल में नजर आई. पायल के एक्सप्रेशन ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.

यह भी पढ़ें: विनोद बगियाल का पवनी मिजाज्या गीत बना हजारों की पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो का फिल्माकंन प्रवीन ढोंढियाल एवं संपादन का काम देवभूमि प्रोडक्शन ने किया है. वीडियो में गायक सुरेंद्र गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा एवं सह निर्माता यशपाल नेगी हर बार अपने दर्शकों के लिए नई रचनाएं लेकर आते हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं,हालांकि उमिरो गीत ने भी यूट्यूब पर अब तक 34 हजार से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: भली सजदी गीत ने बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

आप भी देखिए उमिरो म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।