उत्तराखंड की प्रियंका भट्ट की फिल्म में बॉलीवुड स्टार दिखाएंगे जलवे,पढ़ें रिपोर्ट।

0
उत्तराखंड की प्रियंका भट्ट की फिल्म में बॉलीवुड स्टार दिखाएंगे जलवे,पढ़ें रिपोर्ट।

हाई स्पीड मोशन फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से उत्तराखंड में इन दिनों अबे यार फिल्म की शूटिंग की जा रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर उत्तराखंड की प्रियंका भट्ट हैं. कॉमेडी ड्रामा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राजेश पुरी और बनवारी लाल झोल मुख्य किरदार में नजर आएंगें.

यह भी पढ़ें: पारंपरिक वाद्य यंत्रों का हमारी पहाड़ी संस्कृति में है अहम महत्व: सीएम धामी।

देहरादून: इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में हाई स्पीड मोशन फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अबे यार फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट उत्तराखंड की रहने वाली हैं.फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राजेश पुरी एवं बनवारी लाल झोल लीड रोल में नजर आएंगे. बीते मंगलवार को गढ़ी कैंट के नींबूवाला स्थित आईएचएम कॉलेज में एक्टर राजेश पुरी और बनवारी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उत्तराखंड को करीब से देखने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि यहां की लोकेशन काबिले तारीफ है, उन्होंने आगे कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि मुंबई में भी अधिक से अधिक फिल्म से जुड़े लोगों तक यह मैसेज पहुंचे कि उत्तराखंड को फिल्म की शूटिंग के लिए चुना जाए.

यह भी पढ़ें: नीरज डबराल और कनिका की जोड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन,आप भी देखिए

इसके अलावा उन्होंने फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने उत्तराखंडी होने के नाते अपना फर्ज निभाते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में ही करवाई है, इससे उत्तराखंड को ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजर मिल सकेगा. बता दें फिल्म की शूटिंग आईएचएम कॉलेज देहरादून के साथ ही ट्री ऑफ लाइफ रिजॉर्ट बिष्ट गांव, ब्रिव फैक्ट्री आदि जगहों पर हुई है, फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड से होने व विशेष लगाव होने के कारण वे यहां के लिए कुछ ना कुछ खास किया जाए, तो ऐसे में दूसरी जगहों तक फिल्म के माध्यम से अपने उत्तराखंड की सुंदरता को दिखलाने का शायद ही इससे अच्छा माध्यम कोई और हो सकता है, साथ ही उत्तराखंड की हसीन वादियों को देश ही नहीं विदेशों में रखने का भी खास प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के युवा अंकुर की शॉर्ट फिल्म हाईवे नाइट्स ऑस्कर 2023 के लिए हुई नामित।

प्रियंका के पति आर्मी ऑफिसर हैं, वे देश सेवा के लिए समर्पित हैं,तो वहीं वे अपने भाई साहिल के साथ मिलकर उत्तराखंड के लिए काफी कुछ खास करना चाहती है. यही वजह है कि उन्होंने हाई स्पीड मोशन फिल्म की शुरूआत की है, औऱ सरकार से भी वे मदद की उम्मीद करते हैं. फिल्म में बतौर डायरेक्टर साहिल गुलिया काम कर रहे हैं, साथ ही प्रियंका ने कहा कि दीपावली तक लगातार इस फिल्म की शूटिग देहरादून अलग-अलग लोकेशन पर की जाएगी.

यह भी पढ़ें: “हे सुमिला” गीत में अशोक और वंदना की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल,रिपोर्ट

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version