भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो ने बटोरे मिलियन व्यूज, देखें वीडियो

0
37
भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो ने बटोरे मिलियन व्यूज, देखें वीडियो

उत्तराखंड के सुपरस्टार अजय सोलंकी(Ajay Solanki) और मिनी उनियाल(Mini Uniyal) की जोड़ी में आए गीत भीड़ भड़ाका (Bheed bhadaka) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, गिंज्याली फिल्म्स(Ginjyali Films) के बनर से रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर पार किया मिलियन का आकड़ा .

यह भी पढ़ें: मिन भी लड़ी चुनाव गीत में घन्ना का मजेदार अभिनय, दर्शक कर रहे पसंद

उत्तराखंड के जाने माने गायक अनिल दुरियाल(Anil Duriyal) एवं स्वर कोकिला मीना राणा(Meena Rana) की आवाज में आए गीत भीड़ भड़ाका को दर्शक बेहद पसंद करें हैं, अनिल और मीना राणा उत्तराखंड संगीत जगत का वो चेहरा हैं जो कि अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया ला कर उनके दिलों में जगह बना लेते हैं, उसी कड़ी आए उनके नए गीत भीड़ भड़ाका को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, यह म्यूजिक वीडियो गिंज्याली फिल्म्स के बैनर से जारी किया गया, जिसमें एक्टर अजय सोलंकी औऱ एक्ट्रेस मिनी उनियाल पति-पत्नी के किरदार में नजर आए.जिनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया.

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही पहली पसंद बना ‘लस कमरी’ म्यूजिक वीडियो, देखें वीडियो

वीडियो में अभिनेत्री अपने पति से उसे शॉपिंग करवाने के लिए पलटन बाजार घुमाने की बात कह रही है औऱ अजय आनाकानी करते नजर आ रहे हैं. इसकी स्टोरी बड़ी दिलचस्प हैं. दोनों ही कलाकार पिछले कई वर्षों से उत्तराखंड इंडस्ट्री के प्रति समर्पित हैं. दर्शक इन्हें काफी पसंद करते हैं. दोनों कलाकारों ने अपनी-अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है. अजय के इस नए अंदाज को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

यह भी पढ़ें: अमित और रजनी के गीत ‘सुंदरा’ को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

बता दें कि इस गीत को म्यूजिक दिवान सिंह पंवार ने दिया है. वीडियो का बेहतरीन फिल्माकंन के साथ ही दिशा-निर्देशन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है.साथ ही संपादन में भी देवेंद्र नेगी ने अपने टेलेंट का जलवा दिखाया है. वहीं विपिन पंवार एवं पप्पू रावत द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया

यह भी पढ़ें: हे छोरी म्यूजिक वीडियो हो रहा है वायरल, जानिए क्या है खास।

अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखी तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।