गढ़वाली गीत जवैं रिसाड़ लगातार बन रहा दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

0
48
गढ़वाली गीत जवैं रिसाड़ लगातार बन रहा दर्शकों की पसंद, देखें रिपोर्ट

नमस्ते फिल्म्स(Namaste Films)के चैनल से हाल ही में रिलीज हुए गीत जवैं रिसाड़(Jawein Risaad) को दर्शकों ने खूब पसंद किया, इस गीत में प्रदीप कोहली(Pradeep Kohli )एवं मीना पंवार(Meena Panwar) ने अपनी आवाज दी है, वहीं इस वीडियो को यूट्यूब में अब तक कई दर्शक देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  मन डोलला वीडियो से डोला लाखों दर्शकों दिल,संजू,नेहा की जोड़ी को किया पसंद।

उत्तराखंडी गायक प्रदीप कोहली एवं गायिका मीना पंवार की आवाज मे आए गीत जवैं रिसाड़ को दर्शकों ने खूब पसंद किया, यह म्यूजिक वीडियो नमस्ते फिल्म्स के बैनर से जारी किया गया, प्रदीप और मीना ने कई उत्तराखंडी गीतों में अपनी आवाज दी है, वहीं इस गीत में भी दोनों की गायिकी को काफी पसंद किया गया है, बता दें कि इस बेहतरीन गीत को संगीत वीरेंद्र सिंह पंवार द्वारा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: लस कमरी वीडियो की शूटिंग हुई पूरी,पहली बार संजू,दीक्षा एक साथ आएंगे नजर।

यह गीत एक रिसाड़ पति पर आधारित है, गीत में लड़की के पति को रिसाड़ बताते हुए लड़का हास्य रुप में कहता है कि आपने जिससे शादी की उनके साथ आपकी जोड़ी सही नहीं लगती, जो कि आप इतने हसमुख हो और वो रिसाड़, आपने क्या देखकर इनसे शादी की, लड़की इसके जवाब में कहती है कि मैनें अपने मां- बाप का सम्मान देखकर ऐसा किया,  बेहरहाल दोनों गायक अपने गीत का आनंद लेते नजर आ आए. इस गीत को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का गीत हे बिन्दा रिलीज, आइशा, आकाश की जोड़ी ने बांधा समा।

वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन प्रदीप चमोली ने किया है, गीत को संगीत देने के साथ-साथ रिकॉडिस्ट की भूमिका भी वीरेंद्र सिंह पंवार ने निभाई है, प्रोड्यूस प्रकाश गुसाईं ने किया है साथ ही सिंपल जी सह-प्रोड्यूसर की भूमिका में नजर आए. बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अब तक कई दर्शक देख चुके हैं.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।