अमित और रजनी के गीत ‘सुंदरा’ को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

0
81
अमित और रजनी के गीत 'सुंदरा' को दर्शक कर रहे पसंद, आप भी देखें

उत्तराखंडी गायक अमित भट्ट(Amit Bhatt) एवं गायिका रजनी राणा(Rajni Rana) के गीत सुंदरा(Sundera)बना दर्शकों की पसंद, हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के चैनल से रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अब तक कई दर्शक देख चुके हैं. 

यहं भी पढ़ें: छोरी सुमना वीडियो बना लाखों की पसंद,दर्शकों ने की गायकों की तारीफ।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो सुंदरा को दर्शकों ने खूब पसंद किया, इस गीत में अमित भट्ट एवं रजनी राणा ने अपने स्वर दिए हैं, यह दोनों ही उत्तराखंड संगीत जगत के जाने माने नाम हैं, अमित भट्ट की आवाज आप सीमा बारजुया, कागुंडा नागराज और रजनी की चांठी डोबरा, धमालो जैसें गीतोंं में सुन चुके होंगे. जिनको दर्शकों ने खूब प्यार दिया. बता दें की इस गीत में गायिकी के साथ- साथ गीत की रचना भी अमित ने की है, साथ ही. म्यूजिक डायरेक्ट संजय राणा द्वारा किया गया है.

यहं भी पढ़ें: अमीर का कन्दुणियों मा गीत दर्शकों को खूब आ रहा पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो में अखिलेश बेलवाल एवं बबीता शाह मुख्य भूमिका में हैं, फिल्माकंन शिव अरोड़ा ने किया है, एवं पूर्ण सिंह रावत ने इसे डायरेक्ट किया.संपादन मोहित कुमार ने किया है, और प्रोड्यूस हार्दिक फिल्म्स के द्वारा किया गया है, पूरी टीम के बेहतरीन प्रयास से इस म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर कई व्यूज बटोरे.

यहं भी पढ़ें: तेरा सौं गीत में आशाराम एवं रोशनी की गायिकी ने जमाया रंग, आप भी सुनें।

वीडियो में अखिलेश एवं बबीता की जोड़ी ने खूब रंग जमाया, स्क्रीन पर दोनों के बीच बेहद अच्छी केमिस्ट्री नजर आई, वीडियो में मसूरी, सुवाखोली, एवं धनोल्टी की खूबसूरत लोकेशन का बखूबी प्रयोग किया है. वहीं दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता.

यहं भी पढ़ें: दलबीर प्रसाद का ये गीत बना दर्शकों की पसंद, पन्नु और भारती की जोड़ी ने बांधा समा

अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखी तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।