सोबन पंवार की गायिकी का चला जादू,मी छौं विदेश गीत हजार दर्शकों ने किया पसंद।

0
72
सोबन पंवार की गायिकी का चला जादू,मी छौं विदेश गीत हजार दर्शकों ने किया पसंद।

उत्तराखंडी गायक सोबन पंवार (Soban Panwar) के स्वरों में मी छौं विदेश (Mi chon videsh) गीत हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar krishna production) के बैनर तले जारी वीडियो में जितेंद्र राणा एवं रीता ध्यानी ने चार चांद लगा दिए हैं. गीत,संगीत की भी जमकर सराहना हो रही है.

यह भी पढे़ं: तेरु नचरोट वीडियो में अजय,यामिनी की जोड़ी ने जमाया रंग,देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में पलायन, रोजगार के लिए घऱ से दूर गए लोगों पर कई गीत जारी हुए हैं, जो दिल को छुने वाले होते हैं, इसी कड़ी में सोबन पंवार के स्वरों में वीडियो गीत मी छौं विदेश दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस गीत के माध्यम से सोबन ने प्रवासियों के दर्द को उकेरा है, और समाज के सामने उनकी स्थिति को दिखाया है, कि जब वे अफने घर से दूर रोजगार के लिए जाते हैं, तो वहां उन्हें अपने घर वालों की याद आती है,लेकिन मजबूरी के चलते वे सबकुछ छोड़ कर वापस नहीं आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अमन नेगी अपनी गायिकी से दर्शकों का जीत रहे हैं दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

इस गीत को सुमंत पंवार ने म्यूजिक दिया है, वीडियो में जितेंद्र राणा एवं रीता ध्यानी दम्पत्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन एक्सप्रेशन से वीडियो में जान भर दी है, साथ ही ये दिल को छूने वाला है, जिसमें जितेंद्र नौकरी के लिए घर से दूर विदेश गए होते हैं, जहां अब उन्हें अपने घरों वालों औऱ बच्चे की याद सता रही है, और वे वियोग में इस गीत को गाते हैं.

वीडियो का फिल्माकंन अंकित तिवारी एवं संपादन नागेंद्र प्रसाद किया है. अरुण फरासी ने इसे निर्देशित किया है. वीडियो का फिल्माकंन बेहद शानदार तरीके से किया गया है, अरुण फरासी ने एक एक चीज को बारीकी से दिखाया है, इसके अलावा वीडियो में रीता ने बेहतरीन अभिनय किया है. गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता जितेंद्र राणा, अनिल बिष्ट एवं यशपाल नेगी ने इस वीडियो में प्रवासी के दर्द को स्क्रीन पर दिखलाने का भरपूर प्रयास किया है. इस गीत ने यूट्यूब पर जारी होने से लेकर अब तक 30 हजार से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: सात समोद्र पार गीत से छलका लाखों प्रवासियों का दर्द, गायिकी को किया पसंद

आप भी देखिए मी छौं विदेश वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।