“हे सुमिला” गीत में अशोक और वंदना की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल,रिपोर्ट

0
103

उत्तराखंड के युवा गायक विपिन पंवार(Vipin Panwar) के गीत ”हे सुमिला”(Hey Sumila) को दर्शकों का खूब प्यार मिला रहा है, हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films ) के बैनर से आए इस म्यूजिक वीडियो में अशोक नेगी(Ashok Negi) एवं वंदना धस्माना(Vandana Dashmana) की जोड़ी ने खूब रंग जमाया, वहीं यूट्यूब में इस वीडियो को हजार से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं.

यहं भी पढ़ें: दर्शकों को खूब भा रहा रोमांटिक गीत तेरा जाण से, देखें रिपोर्ट

हार्दिक फिल्म्स के बैनर से आए म्यूजिक वीडियो हे सुमिला को दर्शक ने खूब पसंद किया, हे सुमिला गीत को विपिन पंवार ने अपने स्वर दिए हैं, विपिन पंवार इससे पहले पतरोल भैजी, बांद लछिमा जैसे कई उत्तराखंडी गीतों को अपने आवाज दे चुके हैं जिनको श्रोताओं का बेहद प्यार भी मिला, बात करें इस गीत की तो इसमें मोहन निराला द्वारा लिरिक्स लिखे गए हैं, एवं म्यूजिक डायरेक्ट अमित वी कपूर ने किया है.

यहं भी पढ़ें: तेरा सौं गीत में आशाराम एवं रोशनी की गायिकी ने जमाया रंग, आप भी सुनें।

वीडियो में मुख्य भूमिका में अशोक नेगी एवं वंदना धस्माना नजर आ रहे हैं, वीडियो मे अशोक, वंदना को मनाते हुए नजर आ रहें है, वंदना के एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगए, दोनों के अभिनय और डांस मूव्स बेहद जबरदस्त नजर आए, साथ ही वीडियो के बेहतरीन शॉट्स एवं लोकेशन भी काफी सुंदर नजर आ रहे है.

यहं भी पढ़ें: सावन और मिताली की जोड़ी ने इस गीत में लगाए चार चांद, आप भी देखें.

बता दें कि इस खूबसूरत वीडियो का फिल्मांकन बबलू जंगली ने किया है, कोरियाग्राफी शुभम प्रभाकर ने की, प्रोड्यूस हार्दिक फिल्म्स के द्वारा किया गया और संपादन गुरू ने किया है. वहीं इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों ने यूट्यूब पर खूब व्यूज दे कर अपना प्यार जताया.

यहं भी पढ़ें: रौत्याली मुखडी ने बटोरे लाखों व्यूज, देखें वीडियो

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।