भली सजदी गीत ने बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

0
197
भली सजदी गीत ने बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

उत्तराखंड के गायक अनिल दुरियाल (Anil Duriyal) एवं स्वर कोकिला मीना राणा (Meena Rana) की जुगलबंदी में भली सजदी (Bhali Sajdi) गीत को लाखों दर्शकों ने पसंद किया है. इस गीत को गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) से जारी किया गया. गीत,संगीत औऱ गायिकी की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: मयाली दीपा वीडियो हुआ रिलीज,प्रोमो भी रहा सुपरहिट, रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने भीड़ भड़ाका फेम अनिल दुरियाल एवं स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में आए गीत भली सजदी अब लाखों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर यह गीत धमाल मचा रहा है, इस गीत गिंज्याली फिल्म्स से जारी किया गया, दर्शक अनिल और मीना की जुगलबंदी को खूब प्यार दे रहे हैं. इस गीत ने रिलीज होने के बाद से अब तक यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: संजय और रविता की जोड़ी दर्शकों को आई पसंद, संजय के अभिनय की हुई वाह- वाही

भली सजदी गीत को दीवान सिंह पंवार ने संगीत दिया है, वे उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने संगीतकार में से हैं, इन्होंने कई गीतो में संगीत दिया है, जो हर बार श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर देता है, विरेंद्र पंवार ने बतौर रिकॉर्डिस्ट भूमिका अदा की, अनिल दुरियाल इससे पहले भी कई गीतों को आवाज दे चुके हैं, जिनके गीतों को दर्शकों खूब पसंद करते हैं, साथ ही मीना राणा की गायिकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं, और उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत हर बार अपने दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते हैं. और उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति समर्पित हैं. वे अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत  हैं.

यह भी पढे़ं: धनराज शौर्य का गीत मंगला मालकिण हुआ रिलीज,अजय,मिनी के दिखे जलवे।

आप भी सुनिए भली सजदी गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।