लस कमरी वीडियो की शूटिंग हुई पूरी,पहली बार संजू,दीक्षा एक साथ आएंगे नजर।

0
131
लस कमरी वीडियो की शूटिंग हुई पूरी,पहली बार संजू,दीक्षा एक साथ आएंगे नजर।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले नए म्यूजिक वीडियो लस कमरी (Lass kamri) की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद (Nagendra Prasad) के दिशा-निर्देशन में किया गया है, वीडियो में स्टार कास्ट संजू सिलोड़ी के साथ दीक्षा बड़ोनी की जोड़ी नजर आएगी.

यह भी पढे़ं: आशीष चमोली कर रहे हैं पंजाब इंडस्ट्री में डेब्यू,पोस्टर हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों कई नए नए गीतों की शूटिंग हो रही हैं, इसी कड़ी में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले नए म्यूजिक वीडियो लस कमरी की शूटिंग बीते सोमवार को पूरी हो चुकी है. लस कमरी गीत को महेंद्र नेगी ने स्वर दिए हैं, इस वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल (चम्बा) की हसीन वादियों में की गई है. जस पंवार (Jas Panwar) इसके प्रड्यूसर हैं.
लस कमरी (Lass kamri) वीडियो का निर्देशन एवं फिल्मांकन उत्तराखंड के जाने-माने नागेंद्र प्रसाद के दिशा निर्देशन में किया गया है. साथ ही ड्रोन शॉट्स अंकित तिवारी द्वारा किया गया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अभिषेक भट्ट (लक्की) ने किया है. वहीं वीडियो में उत्तराखंड की सुपरस्टार कास्ट संजू सिलोड़ी (Sanju Silodi) और दीक्षा बड़ोनी (Diksha Badoni) की जोड़ी लीड रोल में नजर आएगी. यह जोड़ी पहली बार इस वीडियो में एक साथ दिखाई देगी, यूं तो दोनों ही कलाकार मंझे हुए कलाकारों में से हैं, जो हर बार अपने अभिनय से दर्शकों के दिलो को जीत लेते हैं.
वहीं डायरेक्टर नागेंद्र प्रसाद ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह वीडियो जल्द ही हार्दिक फिल्म्स से रिलीज किया जाएगा. साथ उन्होंने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इसके अलावा देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस जोड़ी को कितना पसंद करते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।