तेरु नचरोट वीडियो में अजय,यामिनी की जोड़ी ने जमाया रंग,देखें वीडियो।

0
60
तेरु नचरोट वीडियो में अजय,यामिनी की जोड़ी ने जमाया रंग,देखें वीडियो।

जसवंत बिष्ट (Jaswant Bisht) की आवाज में आए जबरदस्त गीत तेरु नचरोट(Tero Nachrot) ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी, बाडुली फिल्म्स(Baduli Films) के बैनर से रिलीज हुए इस वीडियो में अजय सोलंकी(Ajay Solanki) एवं यामिनी गरिया(Yamini Gharia) लीड रोल में नजर आए.

यहं भी पढ़ें: जयपाल बेलवाल एवं प्रियंका पंवार की जुगलबंदी में यह गीत वायरल, रिपोर्ट।

बाडुली फिल्म्स के बैनर से जारी हुए म्यूजिक वीडियो तेरु नचरोट(Tero Nachrot) ने दर्शकों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है, वीडियो में अजय सोलंकी एवं यामिनी गरिया की जोड़ी लीड रोल में नजर आई, दोनों के अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं, यामिनी के एक्सप्रेशन अच्छे लग रहे हैं, साथ ही डांस भी बेहतरीन लग रहा है, वहीं अजय सोलंकी तो पहले से अपने अभिनय से दर्शकों को दिवाना बना चुके हैं. औऱ अब इस वीडियो में भी अजय ने अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढ़ें: मेरी गैल्याणी सुमिला गीत में दर्शकों को खूब पसंद आई निशा और प्रशांत की केमिस्ट्री, आप भी देखें

तेरू नचरोट गीत को जसवंत बिष्ट एवं बबली उनियाल सकलानी ने स्वर दिए हैं, इस गीत को अनिल नौडियाल ने संगीत दिया है, रिकॉर्डिंग एवं मिक्सिंग मास्टरिंग विक्की जुयाल ने दिया है. गीत के लिरिक्स बलवंत बिष्ट द्वारा लिखे गए हैं, गीत,संगीत को जमकर पसंद किया जा रहा है, इससे पहले भी जसवंत बिष्ट ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है, दर्शक उनकी गायिकी को खूब पसंद करते हैं. अब इस गीत को भी खूब पसंद किया जा रहा है,

यह भी पढे़ं: मेरी खुशी तू वीडियो में अजय और शालिनी ने जमाया रंग, पढ़े रिपोर्ट।

बता दें वीडियो का फिल्माकंन नवी बर्तवाल ने किया है, ड्रोन वर्क एवं वीडियो निर्देशन सैंडी गुसाईं द्वारा किया गया है, संपादन का काम प्रवीन सैलानी एवं नवी बर्तवाल ने किया है. वीडियो में गांव के परिवेश को दर्शाया गया है. साथ ही ड्रोन शॉट्स बेहतरीन अंदाज में लिए गए हैं. इसके अलावा कलाकारोें ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका पंवार के हिमाचली गीत बादरे का चल रहा दर्शकों पर जादू,आप भी देखें वीडियो।

आप भी देखिए तेरु नचरोट वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।