पहाड़ों मे ठुमका गीत में नीरज और आराध्या की जोड़ी का धमाल, देखें रिपोर्ट

0
212
पहाड़ों मे ठुमका गीत में नीरज और आराध्या की जोड़ी का धमाल, देखें रिपोर्ट

उत्तराखंड की युवा आवाज इंदर आर्य( Inder Arya) के गीत पहाड़ों में ठुमका (Pahado Me Thumka) को दर्शकों से खूब प्यार मिला, इस गीत मे नीरज डाबराल(Neeraj Dabral) और  आराध्या सृष्टि(Aradhya Shristi) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया, यूट्यूब में यह वीडियो अब तक कई दर्शक देख चुके हैं. 

यहं भी पढ़ें: राधा ज्वान ह्वेगी वीडियो के कॉमेडी तड़के को लाखों लोगों ने किया पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड के युवा गायक इंदर आर्य जो कि उत्तराखंड को कई सुपरहिट गानें दे चुके हैं, उनकी आवाज को काफी पसंद किया जाता है, इंदर इससे पहले कई उत्तराखंडी गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं, उनके गीत हफ्ता में ( Hafta Me), मेरी जोग्यानी ( Meri Jogyani)जैसें कई म्यूजिक वीडियो को दर्शकों से खूब प्यार मिला. और अब उसी कड़ी में आए उनके गीत पहाड़ों मे ठुमका को भी बेहद पसंद किया गया.

यहं भी पढ़ें: तेरी छाप वीडियो ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी छाप,देखें वीडियो।

बात करें म्यूजिक वीडियो की कास्ट की तो वीडियो में नीरज डबराल और आराध्या सृष्टि को मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया है, नीरज डाबराल से तो आप भलीभांती वाकिफ होंगे, नीरज कई उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं, और इस गीत में भी नीरज और आराध्या की जोड़ी को खूब पंसद किया गया  है, गीत में दोनों के बीच खूबसूरत सी केमिस्ट्री नजर आ रही है और दोनों के एनर्जेटिक डांस मूव्स को भी काफी पसंद किया गया, नीरज के अभिनय एवं आराध्या के एक्सप्रेशन्स ने इस गीत में चार चांद लगाए, और वीडियो में दर्शाये लोकेशन भी बेहद आकर्षक नजर आए. वहीं बता दें कि इस गीत के लीरिक्स पवन गौड़ द्वारा लिखे गए हैं. और इसे संगीत शैलेंद्र शैलू ने दिया है.

यहं भी पढ़ें:  विनोद बगियाल के स्वरों में शोभनी गीत बना श्रोताओं की पंसद, पढ़ें रिपोर्ट।

बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को अजय भारती ने डायरेक्ट किया है, गीत में बेहतरीन कोरियोग्राफी सतीश पासवान ने की है, और  इसे प्रोड्यूस पुष्पा पोखरियाल द्वारा किया गया है, पूरी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला, वहीं इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अब तक कई दर्शक देख चुके हैं.

यहं भी पढ़ें:  मोहन सजवाण का हे बिमला गीत बन रहा दर्शकों की पसंद।

अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।