मयाली दीपा वीडियो हुआ रिलीज,प्रोमो भी रहा सुपरहिट, रिपोर्ट।

0
127
मयाली दीपा वीडियो हुआ रिलीज,प्रोमो भी रहा सुपरहिट,रिपोर्ट।

कुमाउनी गायक जितेंद्र तोमक्याल की आवाज में आए मयाली दीपा (Mayali Deepa) वीडियो गीत रिलीज हो गया है, इसके प्रोमो को काफी पसंद किया गया. जिसके बाद दर्शकों को पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है, नीरज औऱ नताशा के अभिनय को हजारों दर्शक पंसद कर रहे हैं.

मयाली दीपा वीडियो हुआ रिलीज,प्रोमो भी रहा सुपरहिट,रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: बाबा भोलेनाथ का ऐसा गढ़वाली भजन, जो कर देगा आपको झूमने पर मजबूर

कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल (Jitendra Tomkyal) के गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं और अच्छे व्यूज भी बटोरने में सफल रहते हैं, हाल ही में इनका मयाली दीपा (Mayali Deepa) वीडियो गीत रिलीज हुआ है, जिसे शैलेंद्र शैलू ने म्यूजिक दिया, जितनी मधुर आवाज में जितेंद्र तोमक्याल ने इसे गाया है, उतना ही मजेदार थिरकाने वाला संगीत शैलू ने दिया है. जितेंद्र ऐसे गायक है जिनकी आवाज में कई गीत सुपरडुर हिट रहे औऱ दर्शक उनकी गायिकी को खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: जयपाल बेलवाल एवं प्रियंका पंवार की जुगलबंदी में यह गीत वायरल, रिपोर्ट।

मयाली दीपा वीडियो में नीरज डबराल (Neeraj Dabral) एवं नताशा शाह (Natasha Shah) की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. वीडियो में दोनों कलाकार जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल एक बार फिर जीत चुके हैं,  इसके अलावा नीरज उत्तराखंड के चर्चित युवा अभिनेता हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है, उनकी फैंन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है,उन्हें हर कोई व्यक्ति आज के समय में जानता हैं,

वहीं नताशा भी दर्शकों की चहेती अभिनेत्रियों में से हैं,जो हर बार नए अंदाज में अपने किरदार को स्क्रीन पर प्रदर्शित करती हैं. और इस वीडियो में भी दोनों कलाकारों की जोड़ी शानदार लग रही है. बता दें कि वीडियो की स्टोरी बेहद शानदार होने के साथ ही रोमांचक भी है, जिसमें नीरज,नताशा को देखते ही अंधे होने का नाटक करते हैं, और नताशा से दोस्ती करने के लिए उसे इंप्रेस करते रहते हैं, लेकिन देखना दिलचस्प है कि नताशा नीरज से दोस्ती करती है या नहीं. इसके अलावा नताशा पारंपरिक वेषभूषा (कुमाऊंनी पिछोड़ा) में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: हिलीवुड में नीरज डबराल का सुनहरा सफर, हुए 2 साल पूरे।

मयाली दीपा वीडियो की शूटिंग देहरादून, सहस्त्रधारा औऱ मालदेवता की हसीन वादियो में हुई है. वीडियो में इनकी झलक देखने को मिल रही है, मनीष पुरी ने इस गीत के वीडियो के फिल्मांकन एवं ड्रोन वर्क रवि शाह द्वारा किया गया है. कोरियोग्राफ सतीश आर्य ने द्वारा किया गया. सबसे खास बात है कि अभिनय करने के साथ-साथ निर्दशन के क्षेत्र में भी नीरज डबराल अपना सिक्का चलाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. गीत का प्रोमो काफी खूबसूरत रहा, जिसके बाद अब दर्शक वीडियो को भी उससे ज्यादा प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

आप भी देखिए मयाली दीपा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।