अमन नेगी अपनी गायिकी से दर्शकों का जीत रहे हैं दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

0
अमन नेगी अपनी गायिकी से दर्शकों का जीत रहे हैं दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंडी युवा गायक अमन नेगी (सूरी) (Aman Negi) का गीत घुत्तू बजार (Ghuttu Bazar) हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है, इस गीत को बाडुली फिल्म्स (Baduli films) के बैनर तले प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया. आगे पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

यह भी पढ़ें: जयपाल बेलवाल एवं प्रियंका पंवार की जुगलबंदी में यह गीत वायरल, रिपोर्ट।

उत्तराखंड के युवा गायक अमन नेगी (सूरी) का गीत घुत्तू बजार हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस गीत को ज्योति प्रकाश पंत ने दिया है, बाडुली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया, जिसे प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है, अमन की गायिकी को खूब पसंद किया जाता रहा है, और अब इस गीत की जमकर तारीफ हो रही है. रिलीज होेने से लेकर अब तक इस गीत को यूट्यूब पर 50 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं.

यह भी पढे़ं: सुनील थपलियाल के गीत सुंदरी में दिखा कलाकारों का जलवा, पढ़ें रिपोर्ट।

इस गीत के वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन रज्जी फिल्म्स स्टुडियो द्वारा किया गया है. वीडियो में अमन अपने गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, इस गीत के लिरिक्स भी अमन ने ही लिखे, कंठ के साथ-साथ लेखनी के भी अमन धनी है. इसके अलावा गीत में अमन ने रैप का तड़का भी लगाया है. वे हर बार अपने चाहने वालों के लिए नई रचनाएं लेकर आते हैं. औऱ दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, वहीं यह गीत प्रेमी कपल पर आधारित हैं, जिसमें घनसाली का जाना-माना घुत्तु के बाजार का जिक्र किया गया है. जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका को बाजार घुमाने की बात कहता है. वहीं अब दर्शकों को यह गीत खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं: फूलों सी मुखड़ी गीत बन रहा हजारों दर्शकों की पसंद, पढ़े रिपोर्ट

 

आप भी देखिए घुत्तू बजार गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version