रतन्याली आंखी वीडियो में वंदना,ऋतुराज ने बांधा समा, देखें वीडियो।

0
60
रतन्याली आंखी वीडियो में वंदना,ऋतुराज ने बांधा समा, देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत की गायिका संतोषी राज (Santoshi Raaj) के स्वरों से सजा गीत रतन्याली आंखी (Ratnyali Ankhi) यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो में ऋतुराज सोलंकी एवं वंदना त्रिवेद्री (Vandana trvedi) की जोड़ी ने समा बांधा है. दर्शक भी लगातार इसकी सराहना कर रहे हैं.

रतन्याली आंखी वीडियो में वंदना,ऋतुराज ने बांधा समा, देखें वीडियो।

यह भी पढे़ं: तकनोरिया सुनीता 2 ने जीता लिया है लाखों दर्शकों का दिल, देखें वीडियो।

उत्तराखंड के युवाओं में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, हर कोई युवा किसी न किसी क्षेत्र में अपने नाम का परचम लहरा रहे हैं, उन्हीं प्रतिभाओं में उत्तराखंडी गायिका संतोषी राज के स्वरों मे रतन्याली आंखी म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) के अंतर्गत रिलीज किया गया, इस गीत को संतोषी ने बेहतरीन अंदाज में गाया है, गीत के बोल भी काफी सरल और अच्छे हैं.

यह भी पढे़ं: मेरी खुशी तू वीडियो में अजय और शालिनी ने जमाया रंग, पढ़े रिपोर्ट।

वीडियो में ऋतुराज सोलंकी (Rituraj solanki) के साथ वंदना त्रिवेदी (Vandana trvedi) की जोड़ी जमी हुई नजर आई. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय और एक्सप्रेशन को स्क्रीन पर उकेरा है, साथ ही वंदना के एक्सप्रेशन अच्छे लग रहे हैं. दोनों की कैमस्ट्री अच्छी लग रही है. इसके अलावा वीडियो की स्टोरी एक प्रेमी कपल पर आधारित हैं,जो एक दूसरे अपने प्यार का इजहार करते हुए कभी न छोड़ने का वादा कर रहे हैं. दोनों ने गीत के बोल के हिसाब से एक्ट अच्छा किया है. इसके अलावा वंदना को इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो में देखा जा चुका है.

वहीं वीडियो का निर्देशन एवं कोरियोग्राफी अभिनय करने के साथ ही ऋतुराज सोलंकी द्वारा किया गया है. वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम सचिन शर्मा(गुरू) ने किया है. जितेंद्र राणा सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता एवं सह निर्माता यशपाल नेगी हैं, जो हर बार दर्शकोें के लिए नई रचनाएं लेकर आते है, उनकी रचनाओं को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं: लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के बाद अब बारी ‘श्री कृष्णा’ की, आज रात से होगा प्रसारण

आप भी देखिए रतन्याली आँखी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।