प्रियंका पंवार के हिमाचली गीत बादरे का चल रहा दर्शकों पर जादू,आप भी देखें वीडियो।

0
89
प्रियंका पंवार के हिमाचली गीत बादरे का चल रहा दर्शकों पर जादू,आप भी देखें वीडियो।

गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले रिलीज हुए गीत हिमाचली गीत (Himachali Song) बादरे (Badre) का उत्तराखंडी दर्शकों पर जादू सर चढ़कर बोल रहा है, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, इस गीत को जौनसारी गायिका प्रियंका पंवार (Priyanka Panwar) ने स्वर दिए हैं. 

प्रियंका पंवार के हिमाचली गीत बादरे का चल रहा दर्शकों पर जादू,आप भी देखें वीडियो।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का गीत मंगला मालकिण हुआ रिलीज,अजय,मिनी के दिखे जलवे।

प्रियंका पंवार जौनसार की प्रसिद्ध गायिका हैं एवं कई जौनसारी हिट्स दे चुकी हैं और गढ़वाली गीतों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं और अब हिमाचली गीत में अपनी गायिकी के जलवे बिखेरे हैं, गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए हिमाचली गीत बादरे ने कई उत्तराखंडी समेत सोशल मीडिया पर कई श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है. इस गीत को रोहित मोटका ने संगीत दिया है. प्रिंयका की मधुर आवाज में वाद्ययंत्रों के मेल ने दर्शकों को थिरकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

यह भी पढ़ें: जयपाल बेलवाल एवं प्रियंका पंवार की जुगलबंदी में यह गीत वायरल, रिपोर्ट।

आज के समय की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में प्रियंका का नाम शुमार है और जितने लोग इन्हें जौनसार में पसंद करते हैं अब गढ़वाल के साथ ही हिमाचली में भी इनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है,जौनसार अपनी लोक-संस्कृति एवं परंपरा के लिए जग जाहिर है और यहाँ का पहनावा तो किसी को भी आकर्षित कर ले. बादरे वीडियो में प्रियंका पंवार के साथ अन्य कलाकार भी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. औऱ डांस के जलवे बिखेर रहे हैं.

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. और उनके हर एक गीत ने दर्शकों के दिलों में छांप छोड़ी है, इसके अलावा वीडियो का फिल्मांकन पिकेश पिंकी ने किया है. वीडियो में पहाड़ों की हसीन वादियों को फिल्माया गया है, साथ ही वीडियो में प्रियंका अपने गीत का आनंद लेती नजर आ रही है.

यह भी पढे़ं: मोहन,प्रियंका की जुगलबंदी में नया गीत मयाली हुआ रिलीज,गायिकी है लाजवाब।

आप भी देखिए बादरे हिमाचली गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।