मां सुरकंडा भजन ने छोड़ी दर्शकों के दिलों में छांप,गीत,संगीत की हो रही तारीफ।

0
194
मां सुरकंडा भजन ने छोड़ी दर्शकों के दिलों में छांप,गीत,संगीत की हो रही तारीफ।

उत्तराखंडी गायक मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) एवं कविता रावत (KAVITA RAWAT) की जुगलबंदी में आए भजन मां सुरकंडा हजारों दर्शकों की पसंद बन गया है. सागर कृष्णा प्रोडक्शन (sagar krishna production) के बैनर तले इसे जारी किया गया. गीत में सुरकंडा मां भजन (ma surkanda bhajan) के मंदिर का फिल्माकंन किया गया है.

मां सुरकंडा भजन ने छोड़ी दर्शकों के दिलों में छांप,गीत,संगीत की हो रही तारीफ।

यह भी पढ़ें: तकनोरिया सुनीता 2 ने जीता लिया है लाखों दर्शकों का दिल, देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत की मखमखी आवाज के धनी धनराज शौर्य एवं कविता रावत की जुगलबंदी में आए मां सुरकंडा भजन ने हजारों दर्शकों के दिलों पर छांप छोड़ी है, दर्शक लगातार कमेंट बॉक्स मे गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले इस भजन को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. विजय पाल ने इस गीत को संगीत देने के साथ ही इसकी मिक्सिंग मास्टरिंग भी की है. गीत संगीत के साथ ही धनराज ने अपने परिचित अंदाज में इस गीत को गाया है, साथ ही कविता ने भी मधुर स्वरों में भजन को और भी अधिक कर्णप्रिय बना दिया है.

यह भी पढे़ं: अनुराधा निराला लेकर आ रही हैं कृष्णा भजन!पोस्टर जारी !

धनराज शौर्य उन गायकों में शुमार हैं जिनके गाने आते ही श्रोताओं की जुबान पर चढ़ जाते हैं. उनके अंदाज को दर्शक खूब पसंद करते हैं, वहीं अब इस भजन को भी दर्शक प्यार दे रहे हैं. साथ ही प्रमोशनल वीडियो में भी धनराज एवं कविता भजन का आनंद लेते नजर आए. वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन का काम देवभूमि प्रोडक्शन द्वारा किया गया, वीडियो का निर्देशन धनवीर खरोला द्वारा किया गया है. वीडियो में मां सुरकंडा मंदिर को दिखाया गया है, साथ ही मां के दिव्य शक्ति का वर्णन किया गया है. यह भजन मन को मोहने वाला है.

यह भी पढे़ं:  फुर उड़ घुघूती गीत को सीमा चौहान दिए हैं स्वर,गायिकी ने जीता दर्शकों का दिल।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा एवं सह निर्माता यसपाल नेगी हैं, जो दूर-विदेश में रहकर उत्तराखंड संगीत जगत के लिए समर्पित हैं, और हर बार दर्शकों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं. और दर्शकों का प्यार पा रहे हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड संस्कृति को दर्शाता अपडु पैरवार पैरा गीत बन रहा है श्रोताओं की पंसद।

आप भी देखिए मां सुरकंडा भजन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।